ताज़ा खबर
 

VIDEO: चुनावी रैली में सपा कार्यकर्ताओं की नारेबाजी पर भड़कीं मायावती, कहा- BSP कार्यकर्ताओं से सीखिए

Lok Sabha Election 2019: फिरोजाबाद में गठबंधन की रैली में बोलते हुए बसपा सुप्रीमों मायावती अचानक सपा कार्यकर्ताओं से नाराज हो गईं और उन्हें बसपा कार्यकर्ताओं से सीख लेने की नसीहत दे दी।

lok sabha election 2019: बसपा सुप्रीमों मायावती फोटो सोर्स- जनसत्ता

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के दौरान बसपा सुप्रीमों मायावती उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में सपा उम्मीदवार और राम गोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव के पक्ष में रैली को संबोधित करने पहुंची थी। लेकिन इस दौरान वे अचानक सपा कार्यकर्ताओं से नाराज हो गईं और मंच से उन्हें बसपा कार्यकर्ताओं से सीख लेने की नसीहत दे दी। बता दें कि मायावती जब भाषण दे रहीं थी, उस समय कार्यकर्ता जोश में आकर नारेबाजी और हल्ला कर रहे थे जिसके चलते बसपा सुप्रीमों ने उन्हें शांत रहने की सलाह दी। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। रैली में मायावती ने पीएम नरेंद्र पर भी जमकर निशाना साधा था।

National Hindi News, 21 April 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

दरअसल, उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा और आरएलडी गठबंधन के तहत चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसे में शनिवार को सपा के टिकट पर फिरोजाबाद से चुनाव लड़ रहे मुलायम सिंह यादव के भाई राम गोपाल के बेटे अक्षय के लिए मायावती ने गठबंधन की रैली में शिरकत की। लेकिन जैसे ही मायावती ने मंच से अपना संबोधन शुरू किया, वैसे ही सपा समर्थक जमकर नारेबाजी और हल्ला करने लगे। इससे नाराज होकर मायावती ने कहा, “आप लोग ये जो बीच में नारेबाजी लगाते हैं, हल्ला करते हैं, आप लोगों को थोड़ा बसपा के लोगों से सीखना चाहिए। समाजवादी पार्टी के लोगों को भी बहुत कुछ सीखने की जरुरत है अभी।”

पीएम मोदी पर बोला हमला: मायावती ने फिरोजाबाद की रैली में पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि चौकीदार की नाटकबाजी इस बार बीजेपी को चुनाव में जीत नहीं दिला पाएगी। उन्होंने कहा कि चाहे बीजेपी के छोटे-बड़े सभी चौकीदार मिल जाएं लेकिन अब इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। मायावती ने आगे कहा कि इस बार नमो नमो वाले नहीं, बल्कि जय भीम वालों की सरकार बनेगी।

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: गुजरात के मंत्री ने राहुल गांधी को बताया ‘पिल्ला’, कहा- चीन और पाकिस्तान के सामने दुम हिलाते हैं कांग्रेस अध्यक्ष
2 दिग्विजय सिंह बोले- हिंदुत्व शब्द मेरी डिक्शनरी में नहीं, हिंदू आतंक शब्द इस्तेमाल करने वाले को BJP बनाती है मंत्री
3 साध्वी प्रज्ञा का दावा- बाबरी मस्जिद पर चढ़कर तोड़ा था ढांचा, बनवाएंगे भव्य मंदिर
Coronavirus LIVE:
X