ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: ‘आइए, आपका इंतजार था’, मणिशंकर अय्यर की एंट्री से गदगद हैं बीजेपी समर्थक! यूं ले रहे मजे

Lok Sabha Election 2019: लंबे समय से सुर्खियों से दूर रहे मणिशंकर अय्यर के इस बयान के बाद उनको लेकर सोशल मीडिया पर लोग खूब मजे ले रहे हैं। इतना ही नहीं इस बयान के बाद मणिशंकर अय्यर ने मीडिया पर भी अपना गुस्सा निकाला है।

mani shankar iyerLok Sabha Election 2019: लंबे समय से सुर्खियों से दूर रहे मणिशंकर अय्यर के इस बयान के बाद उनको लेकर सोशल मीडिया पर लोग खूब मजे ले रहे हैं।

अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले कांग्रेस के नेता मणिशंकर अय्यर एक बार फिर से खबरों में हैं। हाल ही में मणिशंकर अय्यर ने एक लेख लिखा है जिसमें वह पीएम मोदी को नीच बताने वाले बयान पर अड़े हुए हैं। लंबे समय से सुर्खियों से दूर रहे मणिशंकर अय्यर के इस बयान के बाद उनको लेकर सोशल मीडिया पर लोग खूब मजे ले रहे हैं। इतना ही नहीं इस बयान के बाद मणिशंकर अय्यर ने मीडिया पर भी अपना गुस्सा निकाला है। पत्रकारों द्वारा किए गए सवालों को लेकर मणिशंकर अय्यर ने मुट्ठी हिलाते हुए कहा, “आई हेट यू” कहा। उन्होंने कहा कि मीडिया उनके कुछ चुनिंदा बयान दिखाती है। जो मीडिया को सूट करता है वही बयान दिखाया जाता है।

मणिशंकर के बयान के बाद सोशल मीडिया पर मीम्म की बाढ़ आई हुई है। बीजेपी समर्थक से लेकर कई अन्य लोग मणिशंकर अय्यर को अपने-अपने अंदाज में ट्रोल कर रहे हैं।सोशल मीडिया पर कुछ इस तरह के मीम्स देखे गए हैं…

हालांकि कांग्रेस ने मणिशंकर अय्यर के बयान को लेकर किनारा करते हुए उनके बयान को खारिज कर  दिया है। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला का कहना है कि कांग्रेस नेता या किसी भी व्यक्ति की ऐसी टिप्पणी को हम खारिज करते हैं और ऐसे हर बयान की निंदा करते हैं जिसमें चुनाव के दौरान राजनीतिक बहसों में परस्पर सम्मान व अनुशासन का उल्लंघन किया जाता है।

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: महिला बीजेपी प्रवक्ता ने खोया आपा, मणिशंकर अय्यर को बताया ‘बेहूदा’ और ‘दो टके का नेता’
2 रोड शो में हिंसा: किसने मचाई हिंसा? बीजेपी और तृणमूल, दोनों ने ही रखे ये ‘सबूत’
3 कमल हासन के खिलाफ हाई कोर्ट पहुंचे बीजेपी नेता अश्विनी उपाध्याय, अदालत बोली- सही मंच पर जाएं
ये पढ़ा क्या?
X