ताज़ा खबर
 

Haryana: चचेरे भाई ने कांग्रेस को दिया वोट, नाराज होकर BJP नेता ने मार दी गोली

Lok Sabha Election 2019: हरियाणा में एक स्थानीय बीजेपी नेता ने अपने ही चचेरे भाई को सिर्फ इसलिए गोली मार दी क्योंकि उसने बीजेपी के बजाय कांग्रेस को वोट दिया था।

प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Lok Sabha Election 2019: हरियाणा के झज्जर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां एक स्थानीय बीजेपी नेता ने अपने चचेरे भाई को गैर-लाइसेंसी हथियार से सिर्फ इसलिए गोली मार दी क्योंकि उसने बीजेपी की जगह कांग्रेस को वोट दिया था। बता दें कि हरियाणा में बीते रविवार (12 मई) को लोकसभा चुनाव के छठें चरण के लिए वोट डाले गए थे।

क्या है मामला: टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक हरियाणा के झज्जर जिले में मंडल स्तरीय बीजेपी नेता धर्मेंदर सिलानी ने अपने चचेरे भाई राजा सिंह पर अवैध असलहे से गोली चला दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और अब उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। आरोप है कि राजा ने रविवार को लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जगह कांग्रेस को वोट दिया था, जिसकी वजह से धर्मेंदर नाराज चल रहा था। इसलिए गुस्से में आकर उसने राजा के पैर और पेट में तीन गोली मार दी।

National Hindi News, 14 May 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

बता दें कि गोली लगने के बाद लोगों ने राजा सिंह को अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी हालत स्थिर हैं। इसके बाद पुलिस ने सिलानी के खिलाफ हत्या के प्रयास और शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि सिलानी अभी फरार है।

बता दें कि आरोपी सिलानी बहादुरगढ़ नगरीय निकाय के पूर्व सदस्य और भाजपा की मंडल इकाई का पदाधिकारी है। जबकि उनके बड़े भाई हरेंद्र सिंह एक स्थानीय कांग्रेस नेता हैं। पुलिस के मुताबिक, राजा सिंह ने हरेंद्र के द्वारा बताई गई पार्टी और उम्मीदवार को वोट दिया। जिसके चलते सिलानी और राजा के बीच रविवार रात को विवाद हुआ था। लेकिन सोमवार को सिलानी .315 बोर के कट्टे के साथ राजा के घर गया और उसे गोली मार दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X