ताज़ा खबर
 

हार्दिक पटेल को मारा थप्पड़, गुजरात में रैली कर रहे थे कांग्रेस नेता

गुजरात के सुरेन्द्र नगर में कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को रैली के दौरान एक शख्स ने थप्पड़ जड़ दिया।

मंच पर चढ़कर हार्दिक पटेल को थप्पड़ मारता हुआ शख्स फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

गुजरात के सुरेन्द्र नगर में कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल रैली कर रहे थे। बता दें कि रैली सुरेन्द्र नगर के बलदाणा गांव में चल रही थी। इस दौरान एक शख्स ने मंच पर पहुंचकर हार्दिक पटेल को जोरदार थप्पड़ रसीद दिया। हालांकि इसके बाद कांग्रेस समर्थकों ने उस शख्स को पकड़ लिया और  मंच पर भीड़ इकट्ठा हो गई। इसके बाद हार्दिक पटेल ने थाने पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

National Hindi News, 19 April 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के यहां क्लिक करें 

जनसभा कर रहे थे हार्दिक पटेल: बता दें कि कांग्रेस नेता एक रैली को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान एक शख्स मंच पर पहुंचा और हार्दिक पटेल को थप्पड़ जड़ दिया। ऐसे में इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हो गया है।

हार्दिक पटेल ने भाजपा पर साधा निशाना: इस घटना के तुरंत बाद हार्दिक पटेल ने भाजपा पर निशाना साधा और कहा- भाजपा मुझे मरवाना चाहती है लेकिन उन्हें पता नहीं है कि मैं किसी से डरना वाला नहीं हूं। बता दें कि इससे पहले हार्दिक ने पंचमहाल लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि यहां का युवा बीजेपी से रोजगार के नाम पर ठगा महसूस कर रहा है।

थप्पड़ कांड के पहले जूता कांड: गौरतलब है कि शुक्रवार को जहां हार्दिक पटेल को थप्पड़ रसीदा गया तो वहीं गुरुवार को भाजपा नेता पर एक शख्स ने जूता फेंका था। बता दें कि भाजपा नेता जीवीएल नरसिम्हा राव पर जूते फेंकने वाले शख्स का नाम डॉ. शक्ति भार्गव है। पुलिस ने मौके पर शक्ति को हिरासत में ले लिया था और बाद में पूछताछ कर छोड़ दिया।

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: आडवाणी की तरह नहीं लूंगा संन्यास, राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने पर खड़ा रहूंगा उनके साथ
2 Lok Sabha Election 2019: PM मोदी का आरोप, कहा- कांग्रेस ने सबसे पहले किया सेना का राजनीतिकरण, 1971 युद्ध का लिया था क्रेडिट
3 Ghazipur: केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा बोले- BJP कार्यकर्ताओं की तरफ उंगली उठी तो 4 घंटे में नहीं बचेगी सलामत
ये खबर पढ़ी क्या?
X