ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: ममता बोलीं- अप्रैल में एक और स्ट्राइक करेगी BJP, इसलिए मई तक खींचे जा रहे चुनाव

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार एक और स्ट्राइक कराने के लिए लोकसभा चुनाव को लंबा खींचना चाहती है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Lok Sabha Election 2019: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर आरोप लगाया है कि लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया को इसलिए लंबा खींचा गया है ताकि बीजेपी अपनी योजना के तहत एक और हमला (स्ट्राइक) करा सके। इसके बाद बीजेपी ने उनके आरोपों पर कहा कि बेबुनियाद आरोप लगाना ममता बनर्जी की आदत है। बता दें कि टीएमसी लोकसभा चुनाव के लिए आज (12 मार्च) उम्मीदवारों का ऐलान करेगी।

लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों का होगा ऐलान- सीएम ममता बनर्जी ने सोमवार को पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि टीएमसी मंगलवार (आज) को अपने उम्मीदवारों की घोषणा करेगी। उन्होंने कहा कि हमने पार्टी की एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई है, जिसमें टीएमसी के सभी जिला अध्यक्ष मौजूद रहेंगे। ममता ने उम्मीदवारों की घोषणा के बाद 3.30 बजे मीडिया को संबोधित करने की बात कही।

एक और स्ट्राइक करा सकती केंद्र सरकार- ममता बनर्जी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कुछ वरिष्ठ पत्रकारों से जानकारी मिली है कि एक और हमला (स्ट्राइक) होगा। लेकिन उन्होंने कहा मैं नहीं कह सकता कि यह किस तरह का हमला होगा। ममता ने आरोप लगाया कि इसी वजह से मतदान की प्रक्रिया 19 मई तक जारी रहेगी।

बंगाल की सभी सीटें जीतने का दावा- पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि बिहार, यूपी और पश्चिम बंगाल केंद्र में नई सरकार बनाने में अहम भूमिका निभाएंगे। उन्होंने दावा किया कि टीएमसी पश्चिम बंगाल की 42 में से 42 सीटों पर जीत हासिल करेगी। ममता ने कहा चुनाव आयोग के प्रति मेरे मन में बहुत सम्मान है। लेकिन बीजेपी यहां का माहौल खराब करना चाहती है।

बीजेपी का ममता पर पलटवार- ममता बनर्जी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने पीटीआई-भाषा को बताया, “बेबुनियाद आरोप लगाना उनकी आदत है। वह हवा में बातें करती हैं। यदि उनके पास सबूत है तो उन्हें इसे सार्वजनिक करना चाहिए।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App