ताज़ा खबर
 

खुद पर आरोपों से भड़की ममता, बोलीं- PM मोदी साबित नहीं कर पाए आरोप तो कान पकड़कर करनी होगी उठक-बैठक

Lok Sabha Election 2019: पीएम नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल में कहा कि दीदी (ममता बनर्जी) मेरे लिए थप्पड़ की बात करती हैं, लेकिन उनका थप्पड़ भी मेरे लिए आशीर्वाद के जैसा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी। (इंडियन एक्सप्रेस)

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के दौरान पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और पीएम नरेंद्र मोदी के बीच सियासी बयानबाजी का दौर जारी है। इस दौरान गुरुवार (9 मई) को बंकुरा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ममता ने पीएम मोदी पर फिर से हमला किया। उन्होंने कहा कि मैं पीएम मोदी को चुनौती देती हूं अगर वह हमारे ऊपर लगाए गए अपने आरोपों को साबित कर देंगे तो मैं अपने सभी उम्मीदवारों के नाम वापस ले लूंगी। इसके बाद ममता ने कहा कि आप (पीएम मोदी) अगर आरोप नहीं साबित कर पाए तो कान पकड़कर सौ बार उठक-बैठक करनी होगी। बता दें कि आज ही पीएम मोदी ने भी बंगाल में एक चुनावी रैली को संबोधित किया है।

RATE YOUR MP: कैसा है आपके क्षेत्र का सांसद, यहां दीजिए रेटिंग 

क्या बोलीं ममता: बंकुरा में चुनावी रैली के दौरान पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर करते हुए कहा, “मैं आपको (पीएम मोदी) चुनौती देती हूं कि अगर आप अपने आरोपों को साबित कर देंगे कि हमारे कोयला माफिया से संबंध हैं तो मैं अपने सभी 42 उम्मीदवारों को वापस ले लूंगी। लेकिन यदि आप झूठ बोल रहे हैं तो आपको अपने कान पकड़कर सार्वजनिक रूप से पहले सौ बार उठक-बैठक करनी होगी।”

 

पीएम मोदी ने बंगाल में यह कहा था: बता दें कि आज ही पीएम मोदी ने भी बंगाल में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि “मुझे बताया गया कि यहां दीदी (ममता) ने कहा कि वह मोदी को थप्पड़ मारना चाहती हैं। दीदी, ममता दीदी मैं तो आपको दीदी कहता हूं, आपका आदर करता हूं, आपका थप्पड़ भी मेरे लिए आशीर्वाद बन जाएगा। वो भी खा लूंगा।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X