ताज़ा खबर
 

मोदी के ’40 सीटों’ के वार पर मल्लिकार्जुन खड़गे का पलटवार, कहा- कांग्रेस को 40 से ज्यादा सीटें मिली, तो पीएम लगाएंगे खुद को फांसी ?’

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी 40 से ज्यादा सीटें बटोरने में कामयाब होती है तो क्या पीएम मोदी विजय चौक पर फांसी लगाएंगे?

mallikarjun kharge and pm modiकांग्रेस नेता खड़गे और पीएम मोदी फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए बड़ा बयान दिया है। खड़गे ने कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी को इस बार के चुनाव में 40 से ज्यादा सीटें मिलती हैं तो क्या पीएम मोदी विजय चौक पर खुद को फांसी लगाएंगे? बता दें हाल ही में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि इस बार पुरानी पार्टी (कांग्रेस) को 40 सीटें भी नहीं मिल पाएंगी।

क्या बोले खड़गे: कर्नाटक के चिंचोली में एक रैली को संबोधित करते हुए खड़गे ने कहा- ‘यहां बैठे लोग इस देश का भविष्य लिखने जा रहे हैं। सुभाष (विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी) और हमारा भविष्य आपके हाथों में है, उनके (भाजपा-मोदी) के हाथ में नहीं है।’ इसके बाद खड़गे ने पीएम मोदी पर तीखा निशाना साधा और कहा- ‘जहां भी वह (मोदी) जाते हैं, कहते हैं कि कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में 40 सीटें भी नहीं मिलेंगी। क्या आपमें से कोई भी इसे मानता है? अगर हमें 40 सीटें मिल गयीं तो क्या मोदी दिल्ली के विजय चौक में फांसी लगा लेंगे?’ गौरतलब है कि 2014 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को 44 सीटें मिली थीं।

महागठबंधन पर भी साधा निशानाः कांग्रेस पर निशाना साधने के अलावा पीएम ने महागठबंधन पर भी हमला करते हुए दावा किया था कि वे केंद्र में कमजोर सरकार को लाना चाहते हैं ताकि वे अपने फायदे के लिए काम कर सकें और अपने भ्रष्टाचार को छिपा सकें। बिहार में मुजफ्फरपुर संसदीय क्षेत्र में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने यह भी कहा कि ये पार्टियां आतंकवाद से लड़ने में असमर्थ होंगी।
National Hindi News, 13 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पीएम के लिए नफरत नहींः पीएम मोदी द्वारा लगातार तीखी बयानबाजी का सामना कर रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा, आरएसएस और पीएम मोदी को उनके परिवार के प्रति नफरत है, लेकिन वे पीएम मोदी के खिलाफ ऐसी कोई भावना नहीं रखते हैं। बता दें प्रधानमंत्री मोदी कांग्रेस अध्यक्ष, उनके पिता राजीव गांधी और उनके परदादा जवाहर लाल नेहरू पर बार-बार निशाना साधते रहे हैं।

RATE YOUR MP: कैसा है आपके क्षेत्र का सांसद, यहां दीजिए रेटिंग

 

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर साधा निशानाः बता दें इससे पहले एक रैली में पीएम मोदी ने कहा था कि पूर्व पीएम राजीव गांधी को उनके दरबारियों ने ‘मिस्टर क्लीन’ करार दिया था, लेकिन उनका जीवन ‘भ्रष्टाटारी नंबर 1’ के रूप में समाप्त हुआ। पीएम ने यह भी आरोप लगाया कि राजीव गांधी और उनके परिवार ने 80 के दशक में लक्षद्वीप में छुट्टियां मनाते हुए आईएनएस विराट को 10 दिनों के लिए ‘निजी टैक्सी’ के तौर पर इस्तेमाल किया था।

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Next Stories
1 Loksabha Election 2019: जयंत चौधरी बोले- शादी करनी है तो बीजेपी को वोट न दो, न नौकरी मिलेगी न छोकरी
2 Lok Sabha Election 2019: कमल हासन बोले- हिंंदू था आजाद भारत का पहला आतंकवादी, भड़की BJP
3 Elections 2019: भदोही में पीठासीन अधिकारी के साथ बीजेपी विधायक पर हाथापाई का आरोप, FIR दर्ज
यह पढ़ा क्या?
X