ताज़ा खबर
 

Ludhiana: झमाझम बारिश में रोड शो पर निकल पड़े AAP प्रत्याशी, न आगे पब्लिक न पीछे, सिर्फ जीप पर थे सारे लोग

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): लुधियाना में झमाझम बारिश के बीच आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी ने रोड शो किया। बताया जा रहा है कि इस रोड शो में सारी भीड़ सिर्फ उनकी जीप पर ही सवार थी।

लुधियाना में बारिश के बीच रोड शो करते आप प्रत्याशी (एक्सप्रेस फोटोः Gurmeet Singh)

Lok Sabha Election 2019 के लिए 19 मई को सातवें चरण की 59 सीटों पर वोटिंग होनी है। शुक्रवार (17 मई) को इस चरण की सीटों पर प्रचार का आखिरी दिन है। अंतिम दिन के प्रचार का महत्व क्या होता है वो इस तस्वीर से समझा जा सकता है। तस्वीर में पंजाब के लुधियाना से आम आदमी पार्टी के टिकट पर लड़ रहे तेजपाल सिंह गिल हैं। लुधियाना में झमाझम बारिश के बावजूद गिल का चुनाव प्रचार जारी है। शुक्रवार को उन्होंने बारिश के बीच ही एक रोड शो किया।

रोड शो की सारी भीड़ सिर्फ जीप मेंः इस रोड शो में खुली जीप में आप कैंडिडेट गिल और उनके साथ विपक्ष के उपनेता सरबजीत मानुके भी थे। जीप पर ही कुछ महिलाएं भी सवार थीं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक रोड शो में इनके अलावा कोई भी नहीं था। सारी भीड़ सिर्फ इसी जीप पर सवार थी।

National Hindi News, 17 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की अहम खबरों के लिए क्लिक करें

Rain in Road Show लुधियाना में बारिश के बीच रोड शो करते आप प्रत्याशी (एक्सप्रेस फोटोः Gurmeet Singh)

लुधियाना लोकसभा सीट की पूरी जानकारी के लिए क्लिक करें

कांग्रेस का दबदबा है लुधियाना मेंः पिछले चुनाव में यहां से कांग्रेस नेता रवनीत सिंह बिट्टू ने जीत दर्ज की थी। लुधियाना संसदीय क्षेत्र में पड़ने वाली नौ में से पांच विधानसभा सीटों पर कांग्रेस का कब्जा है। वहीं पिछले चार में से तीन लोकसभा चुनाव यहां कांग्रेस के नाम रहे हैं।

RATE YOUR MP: कैसा है आपके क्षेत्र का सांसद, यहां दीजिए रेटिंग

आखिरी चरण में इन सीटों पर भी वोटिंगः लुधियाना के अलावा आखिरी चरण में पंजाब की गुरदासपुर, अमृतसर, खडूर साहिब, जालंधर, होशियारपुर, आनंदपुर साहिब, फतेहगढ़ साहिब, फरीदकोट, फिरोजपुर, बठिंडा, संगरुर और पटियाला में भी मतदान होना है। सातवें चरण में देशभर की 59 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। वहीं नतीजों का ऐलान 23 मई को होगा।

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App