ताज़ा खबर
 

असदुद्दीन ओवैसी: ‘लैला-मजनू’ से ज्यादा मजबूत है PM मोदी और नीतीश कुमार की आशिकी

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार पहुंचे सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार की आशिकी बड़ी मजबूत है, लैला-मजनू से भी ज्यादा मजबूत है।

Lok Sabha Election 2019: एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी फोटो सोर्स- फाइनेंसियल एक्सप्रेस

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार में पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार की पार्टी के बीच गठबंधन को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और नीतीश के बीच प्यार लैला-मजनू से भी ज्यादा मजबूत है। ओवैसी ने कहा कि जब इन दोनों की प्यार की कहानी लिखी जाएगी तो मुझसे ये मत पूछना कि इन दोनों में लैला कौन है और मजनू कौन? बता दें कि बिहार में लोकसभा की 40 सीटों के लिए राजनीतिक दलों के बीच सियासी घमासान जारी है।

पीएम मोदी और सीएम नीतीश पर तंज: असद्दुदीन ओवैसी ने बिहार में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर जमकर सियासी तीर छोड़े। उन्होंने कहा, “नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी की आशिकी बड़ी मजबूत आशिकी है। लैला-मजनू से भी ज्यादा मोहब्बत इन दोनों में हैं। नीतीश कुमार मोदी की मोहब्बत की दास्तां जब लिखी जाएगी तो मुझसे मत पूछिए इसमें लैला कौन है, मजनू कौन है। आप तय कीजिए?

National Hindi News, 14 April 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

लैला-मजनू के बहाने साधा निशाना: ओवैसी ने आगे पीएम मोदी और नीतीश को निशाने पर लेते हुए कहा, “लैला और मजनू सुनो जब तुम्हारी मोहब्बत की दास्तां लिखी जाएगी तो मोहब्बत का नाम नहीं लिखा जाएगा उस दास्तां में नफरत का नाम लिखा जाएगा तुम्हारी दास्तां में, लिखेगा कि जब से ये दोनों (मोदी-नीतीश) एक साथ आए, हिंदुस्तान में हिंदू-मुस्लिम तनाव में है।”

गौरतलब है कि बिहार में लोकसभा की 40 सीटें हैं जिसमें से बीजेपी और नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू मिलकर 17-17 सीटों पर चुनाव लड़ रही हैं। बची हुई 6 सीटों पर लोक जनशक्ति पार्टी चुनाव लड़ेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: गुलाम नबी आजाद बोले- लोकतांत्रिक, संवैधानिक संस्थानों को कमजोर कर रही भाजपा सरकार
2 पहले शिवपाल यादव ने CM योगी को बताया ईमानदार, फिर बोले- लेकिन UP में बढ़ा भ्रष्टाचार
3 कांग्रेस घोषणापत्र की तारीफ करने वाले पत्रकार ने लिखा था आडवाणी का ताजा ब्लॉग?
ये पढ़ा क्या?
X