ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: कुमारस्वामी ने बताया क्यों कहा था- मेकअप और वैक्स करते हैं PM मोदी

Lok Sabha Election 2019: कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी को कई बार सार्वजनिक तौर पर भावुक हुए देखा जा चुका है। ऐसे में उन्होंने अपने भावुक होने की वजह बताई है। साथ ही पीएम मोदी पर भी निशाना साधा है।

कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी फोटो सोर्स- एएनआई

Lok Sabha Election 2019: कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी को कई बार लोगों लोगों ने भावुक होते हुए देखा है ऐसे में उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए बताया कि आखिर वे क्यों भावुक हो जाते हैं? उन्होने बताया कि मैं एक बेहद भावुक व्यक्ति हूं क्योंकि मैं काफी गरीब परिवेश के लोगों के बीच रहता हूं। कुमारस्वामी ने कांग्रेस और जेडीएस गठबंधन को लेकर भी बयान दिया और उन्होंने साथ में पीएम मोदी के मेकअप वाले बयान पर भी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि बीजेपी के सभी लोग कहते हैं कि पीएम मोदी के चेहरे को देखकर वोट करें, इसलिए मैंने ऐसा बयान दिया था। कुमारस्वामी ने कहा कि जनता ये समझ रही है कि कर्नाटक के विकास के लिए हमने कांग्रेस से हाथ मिलाकर ठीक किया। इस दौरान उन्होंने अपने पिता एचडी देवगौड़ा को मोदी से बेहतर पीएम बताया है।

भावुक होने पर कही ये बात: कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी ने कहा, “मैं शुरुआत में रोया था क्योंकि मैं एक भावुक आदमी हूं, संवेदनशील आदमी हूं। मैं हमेशा लोगों के मूड देखता हूं। जब मैंने कांग्रेस के साथ सरकार बनाई तो कुछ लोगों ने इसे स्वीकार नहीं किया, इस वजह से मैं थोड़ा परेशान था। जिस कारण मैं शुरुआत में रोया था।”

National Hindi News, 20 April 2019 LIVE Updates: दिनभर की अहम खबरों के लिए क्लिक करें

पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा की तारीफ की: कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि जब मेरे पिता (एचडी देवेगौड़ा) 1995 में 10 महीने के लिए पीएम थे, तब क्या इस देश में कोई आतंकवादी गतिविधि हुई थी? क्या भारत-पाकिस्तान सीमा पर कोई आतंकवादी गतिविधि हुई? संपूर्ण देश उस समय शांति में था जब मेरे पिता पीएम थे। बता दें कि इस दौरान कुमारस्वामी ने अपने पिता को मोदी से बेहतर पीएम बताया।

 

पीएम मोदी पर कसा तंज: कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी ने एएनआई को दिए अपने इंटरव्यू में ‘मोदी मेकअप और वैक्स लगाते हैं’ वाले बयान पर कहा कि मैंने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि बीजेपी के सभी लोग कह रहे हैं कि कृपया नरेंद्र मोदी का चेहरा देखें और हमें वोट दें।

एयर स्ट्राइक को लेकर कही ये बात: कुमारस्वामी ने पीएम मोदी के चुनावी भाषणों में बालाकोट एयर स्ट्राइक का जिक्र करने को लेकर कहा कि वे (पीएम) बोल सकते हैं लेकिन अपने कार्यालय में ऐसा दुरुपयोग करना गलत है। देश में कई पीएम हुए भारत-पाक युद्ध भी हुआ लेकिन किसी ने व्यक्तिगत लाभ के लिए इसका दुरूपयोग नहीं किया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी देश के लोगों को गुमराह कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 प्रियंका गांधी बोलीं- सबसे दुर्बल प्रधानमंत्री हैं नरेंद्र मोदी, इनमें नहीं है आलोचना सहने की ताकत
2 Lok Sabha Election 2019 Updates: प्रज्ञा ने कमलनाथ पर लगाया सिख दंगों में शामिल होने का आरोप
3 Loksabha election 2019: ‘प्रियंका चतुर्वेदी हमारी बहन जैसी’, बदसलूकी के आरोपों पर यह कांग्रेस नेताओं ने दी सफाई