ताज़ा खबर
 

कार की स्टेपनी में छिपा रखे थे 2.3 करोड़ रुपए, इनकम टैक्स विभाग ने ऐसे किए बरामद, देखें Video

Lok Sabha Election 2019: चुनाव के मद्देनजर देशभर में आयकर विभाग की छापेमारी जारी है। इस क्रम में कर्नाटक और गोवा से कुल 4 करोड़ के कैश बरामद किए गए। खास बात ये रही कि आयकर विभाग की टीम को 2 करोड़ से अधिक रुपए एक कार की स्टेपनी में मिले।

कर्नाटक और गोवा में इनकम टैक्स की छापेमारी फोटो सोर्स- एएनआई

लोकसभा चुनाव के दौरान देश भर से काले धन की बरामदगी का दौर जारी है। इस बीच कर्नाटक में इनकम टैक्स ने छापा मारकर दो करोड़ 30 लाख रुपए बरामद किए हैं। खास बात ये है कि ये पैसे एक गाड़ी में रखे स्पेयर टायर (स्टेपनी) से मिले हैं। बताया जा रहा है कि इतनी बड़ी मात्रा में कैश बेंगलुरु से शिवमोगा ले जाया जा रहा था। एएनआई के मुताबिक ये सभी नोट 2000 रुपए के थे, जिन्हें गाड़ी के टायर के अंदर छुपा कर रखा गया था। इनकम टैक्स ने इसके अलावा गोवा में भी छापेमारी की। मीडिया रिपोर्ट्स की माने इस छापेमारी कुल 4 करोड़ से भी अधिक रुपए बरामद किए गए हैं।

कहां हुई इनकम टैक्स की रेड: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर काले धन पर इनकम टैक्स की छापेमारी जारी है। इस क्रम में शनिवार को कर्नाटक और गोवा में छापेमारी कर 4 करोड़ से अधिक का कैश बरामद किया गया। बताया जा रहा है कि इन पैसों का स्त्रोत न बता पाने के कारण इन्हें सीज कर दिया गया है।

गाड़ी के टायर से निकले करोड़ो रुपए: इनकम टैक्स की टीम ने कर्नाटक में एक गाड़ी के टायर के अंदर (स्टेपनी) से दो करोड़ 30 लाख रुपए कैश बरामद किया। टायर के अंदर से बरामद किए गए सभी नोट दो हजार के हैं। ये कैश कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से शिवमोगा ले जाया रहा था। बता दें कि लोकसभा चुनाव के दो चरण का मतदान हो चुका है। आखिरी चरण का मतदान 19 मई को होगा। इसके बाद 23 मई को मतगणना के बाद रिजल्ट घोषित किए जाएंगे। इससे पहले इनकम टैक्स लगातार छापेमारी कर रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App