ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: हिमाचल बीजेपी प्रमुख ने राहुल गांधी को दी भद्दी गाली! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): लोकसभा चुनाव के बीच नेताओं की बदजुबानी के एक के बाद एक मामले सामने आ रहे हैं। सपा नेता आजम खान के बाद अब हिमाचल प्रदेश में भाजपा नेता सतपाल सिंह सत्ती ने राहुल गांधी को अपशब्द कहे हैं।

Author Updated: April 15, 2019 9:14 AM
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो)

Lok Sabha Election 2019: हिमाचल प्रदेश के भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सत्तपाल सिंह सत्ती ने राहुल गांधी के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया है। सत्ती ने शिमला लोकसभा क्षेत्र के बद्दी में एक चुनावी सभा के दौरान राहुल गांधी के खिलाफ कथित रूप से अपशब्द कहे। सत्ती के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

भाजपा नेता के इस विवादित बयान का विपक्षी दल कांग्रेस ने विरोध किया है। सत्ती ने कहा यदि राहुल गांधी खुद को भारत का चौकीदार कहने वाले प्रधानमंत्री को चोर कह सकते हैं तो मैं भी उन्हें गाली देने के लिए आजाद हूं। सत्ती ने कहा, ‘राहुल गांधी जमानत पर बाहर है, उसकी मां जमानत पर है, उसका बहनोई जमानत पर है और इसके बाद भी वह प्रधानमंत्री को चोर कहता है।

एक पंजाबी आदमी ने भारी मन से मुझे आप तक यह बात पहुंचाने के लिए कहा है। इसने मुझे आपसे यह कहने के प्रेरित किया है। यदि पीएम मोदी एक चोर हैं तो तुम मा…… हो।’ हिमाचल कांग्रेस की प्रदेश इकाई ने इस बयान पर सत्ती से माफी मांगने को कहा है।ऐसा नहीं करने पर सत्ती के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत की बात कही है।

हिमाचल कांग्रेस के प्रवक्ता नरेश चौहान ने कहा, ‘हम अपने कानूनी प्रकोष्ठ से विचार विमर्श कर रहे हैं। इसके बाद हम शिकायत दर्ज कराएंगे।’ हिमाचल कांग्रेस के प्रमुख कुलदीप राठौर ने कहा कि एक वरिष्ठ राजनेता से इस तरह की अभद्र भाषा की उम्मीद नहीं थी।

मालूम हो कि राफेल सौद में घोटाले के लेकर कांग्रेस लगातार पीएम मोदी के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाए हुए है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए, चौकीदार चोर हैं, का नारा बुलंद किए हुए हैं। इससे पहले समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने भी जया प्रदा के खिलाफ ‘खाकी कच्छा’ वाला विवादित बयान दिया।

राष्ट्रीय महिला आयोग की तरफ से आपत्ति के बाद आजम का कहना है कि उन्होंने अपने बयान में किसी का नाम नहीं लिया। आजम ने कहा कि कोई यह साबित कर दे तो वह राजनीति छोड़ देंगे।

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: आगरा में सफल होगा बीजेपी का ‘प्रयोग’? या वोटर्स पहली बार रचेंगे इतिहास
2 Lok Sabha Election 2019: सबसे ज्यादा 670 करोड़ का बैंक बैलेंस मायावती की बसपा के पास, जानें बाकी पार्टियों का हाल
3 Lok Sabha Election 2019: अब 200 वैज्ञानिकों की अपील- विरोधियों को देशद्रोही बताने का चलन, बांटने वाली ताकतों को न करें वोट
ये पढ़ा क्या?
X