ताज़ा खबर
 
title-bar

हिमाचल प्रदेश के BJP अध्यक्ष का बयान- जो उंगली मोदी की तरफ उठेगी, हम उस बाजू को काट देंगे

लोकसभा चुनाव के दौरान हिमाचल प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर आपत्तिजनक बयान देने के बाद चुनाव आयोग ने 48 घंटे का बैन लगाया था। लेकिन बैन हटने के बाद सत्ती ने फिर से एक और विवादित बयान दिया है।

हिमाचल प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती फोटो सोर्स- एएनआई

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के दौरान हिमाचल प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। उन्होंने मंडी में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जो कोई भी पीएम मोदी की तरफ उंगली उठाएगा, हम उसकी बाजू को काटकर हाथ में पकड़ा देंगे। इस दौरान सत्ती ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और सोनिया गांधी पर तंज कसा। बता दें कि हाल में सत्ती का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को गाली देते नजर आए थे। जिसके बाद उनपर चुनाव आयोग ने कार्रवाई की थी।

National Hindi News, 24 April 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें 

दरअसल, राहुल गांधी पर आपत्तिजनक टिपणी करने के बाद हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती पर चुनाव आयोग ने 48 घंटों का बैन लगा दिया था। जिसके बाद उनपर चुनाव प्रचार या सभा करने पर रोक लगी थी। लेकिन बैन हटने के बाद सत्ती ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। उन्होंने मंडी में एक चुनावी सभा में धमकी भरे अंदाज में कहा कि मोदी जी की तरफ अगर कोई उंगली उठाएगा तो हम लोग उसकी बाजू काट करके हाथ में पकड़ा देंगे। इसके बाद सतापल सत्ती ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की तुलना शेर और यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी को उन पर सवार माता कह दिया।

 

राहुल गांधी को लेकर कही थी ये बात: हाल ही में सतपाल सिंह कहा था कि राहुल गांधी को जो लिखकर देते हैं, बोल देते हैं। इसके बाद सत्ती ने कहा था कि बेचारे (राहुल गांधी) को पता ही नहीं चलता, इतनी उमर हो गई, परिवार के अंदर तीन पीएम रहे लेकिन आपको यही पता नहीं कि बोलना क्या है? इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App