ताज़ा खबर
 

कुमारस्वामी बोले- मोदी जीते तो राजनीति छोड़ दूंगा, PM का पलटवार- देवेगौड़ा जी भी यही बोले थे, पर किया क्या?’

Lok Sabha Election 2019: कर्नाटक में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने सीएम कुमारस्वामी पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा सेना का अपमान करने वालों डूब मरो।

Lok Sabha Election 2019: पीएम नरेंद्र मोदी फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों का प्रचार अपने चरम पर है। इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी कर्नाटक के कोप्पल पहुंचे। यहां उन्होंने एचडी देवगौड़ा के बेटे और राज्य के सीएम कुमास्वामी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देवगौड़ा के बेटे ने केंद्र में फिर से हमारी सरकार बनने पर राजनीति से संन्यास लेने की बात कही है लेकिन मैं पूछना चाहता हूं कि यही बात उनके पिता ने 2014 में कही थी तो उन्होंने संन्यास लिया क्या? साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि कर्नाटक में परिवारवाद के प्रतीक कांग्रेस और जेडीएस हैं।

कुमारस्वामी पर पीएम मोदी का तंज: पीएम मोदी ने कर्नाटक में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, “एचडी देवगैड़ा जी के बेटे ने कहा कि केंद्र में अगर फिर से सरकार बन गई तो वो राजनीति से संन्यास ले लेंगे। 2104 के चुनाव में स्वयं देवगौड़ा ने कहा था अगर मोदी जी पीएम बनेंगे तो मैं संन्यास ले लूंगा। उन्होंने लिया क्या? बेटा संन्यास लेगा क्या?”

National Hindi News, 12 April 2019 LIVE Updates: दिनभर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

परिवारवाद के प्रतीक: पीएम मोदी ने रैली में बोलते हुए कहा कि कर्नाटक में परिवारवाद के प्रतीक हैं कांग्रेस और जेडीएस। दोनों ही पार्टियां जनता से जितनी कटी हुई हैं, उतनी ही अपने परिवार से जुड़ी हुई। इनके लिए आपकी आवश्यकताएं नहीं, देश की जरूरतें नहीं, बल्कि अपना स्वार्थ महत्वपूर्ण है। कमीशन ही इनका मिशन है। इसके बाद उन्होंने कहा कि आज आपकी भीड़ का ये दृश्य दिखाता है कि हवा का रुख किस तरफ है।

सेना को लेकर कुमारस्वामी पर साधा निशाना: पीएम मोदी ने कहा, “यहां के सीएम ने कहा है कि जिनको दो टाइम का खाना नहीं मिलता वो सेना में जाता है। क्या ये हमारे वीर सैनिकों का अपमान है की नहीं? क्या इससे वोट मांगोगे? अरे डूब मरो देश की सेना का अपमान करने वाले।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App