ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: बीजेपी उतारेगी सितारों की फौज, अजय देवगन, अक्षय कुमार, हरभजन सिंह करेंगे प्रचार

Lok Sabha Election 2019 में फिल्मी सितारे और क्रिकेटर भी बीजेपी के लिए चुनावी प्रचार करते नजर आएंगे। बीजेपी जिला कार्यकारिणी ने स्टार प्रचारकों के नाम जारी करते हुए उनके कार्यक्रमों को सफल बनाने की रणनीति बनाई है।

Author Updated: March 24, 2019 8:26 AM
कानपुर मे्ं बीजेपी जिला कार्यकारिणी ने मंडल की बैठक फोटो सोर्सः स्थानीय

Lok Sabha Election में प्रचार के लिए फिल्मी हस्तियों और क्रिकेट खिलाड़ियों की फौज मैदान में उतरती दिख रही है। कानपुर में फिल्म स्टार अजय देवगन, अक्षय कुमार, सांसद हेमा मालिनी और क्रिकेटर हरभजन सिंह बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करते नजर आएंगे। बीजेपी जिला कार्यकारिणी ने मंडल की बैठक कर स्टार प्रचारकों के नाम जारी करते हुए उनके कार्यक्रमों को सफल बनाने की रणनीति बनाई है। मतदाताओं को लुभाने के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां फिल्मी सितारों को चुनावी प्रचार के लिए मैदान पर उतार रही हैं। बीजेपी ने इस बात के भी संकेत दिए है कि उनकी चुनावी तैयारी पूरी है।

कानपुर में चुनावी जनसभा करेंगी स्मृति ईरानीः बीजेपी के कानपुर जिलाध्यक्ष सुरेंद्र मैथानी के नेतृत्व में एक अहम बैठक संपन्न हुई। इस मौके पर उन्होंने बताया कि रविवार (24 मार्च) को कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी कानपुर आ रही हैं, जहां वो एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगी। स्मृति कानपुर में चुनावी तैयारियों का आगाज करेंगी। उन्होंने कहा कि स्मृति ईरानी महिलाओं में बहुत ज्यादा लोकप्रिय नेता हैं। उन्होंने महिला सशक्तीकरण के लिए काम किया है।

ये लोकप्रिय हस्तियां करेंगी चुनावी प्रचारः सुरेंद्र मैथानी ने बताया कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की जनसभा के बाद वरिष्ठ नेताओं और फिल्मी सितारों के आने का सिलसिला जारी रहेगा। कानपुर में चौथे चरण में 29 अप्रैल को मतदान होना है। इससे पहले फिल्म स्टार अजय देवगन, अक्षय कुमार, हेमा मालिनी क्रिकेटर हरभजन सिंह चुनावी प्रचार करने के लिए आ रहे हैं। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या, दिनेश शर्मा, मुख्तार अब्बास नकवी के कार्यक्रम लगे।

 

उन्होंने बताया कि सभी प्रचारकों के आगमन की तैयारियों की जिम्मेदारी संगठन के पदाधिकारियों को पूरी प्रतिबद्धता के साथ निभानी है। सभी कार्यक्रम तय समय के अनुसार होने है इसके लिए हम सभी को पहले से तैयार रहने की जरुरत है। फिल्मी स्टार और क्रिकेटर रोड शो कर कैंडिडेट का चुनावी प्रचार करेंगे। वहीं वरिष्ठ नेता जनसभा करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: मालदा में बोले राहुल- अत्याचार CPM के दौर में भी हुआ और ममता के दौर में भी
2 Lok Sabha Election: मालदा रैली में पहले बवाल, फिर राहुल गांधी का TMC पर वार, कहा- ममता राज में भी CPM वाला अत्याचार
3 Lok Sabha Election 2019: दिग्विजय सिंह ने पूरा किया कमल नाथ का चैलेंज, इस मुश्किल सीट से लड़ेंगे चुनाव
ये पढ़ा क्या?
X