ताज़ा खबर
 

MP: घर के बाहर पोस्टर पर लिखा- ‘डोर बेल खराब है, दरवाजा खुलवाने के लिए मोदी-मोदी चिल्लाएं’

मध्य प्रदेश के कई घरों के दरवाजों पर ऐसे पोस्टर लगे हैं जिनमें लिखा है कि दरवाजा खुलवाने के लिए मोदी-मोदी चिल्लाएं।

mp, muraina, lok sabha election 2019lok sabha election 2019: दरवाजे पर लगा पोस्टर फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर राजनीतिक दलों का चुनाव प्रचार अभियान अपने चरम पर है। ऐसे में उनके समर्थक भी पार्टी को सपोर्ट करने के लिए नए-नए नुस्खे निकाल रहे हैं। इस क्रम एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने अपने दरवाजे पर डोरबेल की जगह एक पोस्टर चस्पा रखा है जिसमें दरवाजे खुलवाने के लिए मोदी-मोदी चिल्लाने को कहा गया है। सोशल मीडिया पर ये पोस्टर काफी वायरल हो रहा है। मामला मध्य प्रदेश के मुरैना का बताया जा रहा है।

National Hindi News, 12 April 2019 LIVE Updates: दिनभर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

मोदी-मोदी चिल्लाएं: दरअसल, कल (11 अप्रैल) ही लोकसभा चुनव की पहले चरण की वोटिंग हुई है। इस दौरान राजनीतिक दलों के समर्थक भी अपने पसंदीदा नेता का समर्थन करने के लिए नए-नए तरीके आजमा रहे हैं। मामला मुरैना के रामनगर का बताया जा रहा है जहां कई घरों के दरवाजों पर ऐसे पोस्टर लगे हैं जिनमें लिखा है, ‘डोरबेल खराब है, कृपया दरवाजा खुलवाने के लिए मोदी-मोदी चिल्लाएं।’

कई घरों में लिखा है संदेश: मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रामनगर कॉलोनी के कई घरों में ऐसे पोस्टर लगे हैं जिनमें पीएम नरेंद्र मोदी के समर्थन में पोस्टर लगे हैं। लोगों का कहना है कि चुनावी मौसम में कोई और आकर हमें परेशान न करें, इसलिए हम लोगों ने ये तरीका अपनाया है।

मध्य प्रदेश में चार चरणों में होगा चुनाव: बता दें कि मध्य प्रदेश में लोकसभा का चुनाव चार चरणों में होना है। जहां पहले चरण के चुनाव जिसमें लोकसभा की 6 सीटें आती है का चुनाव 29 अप्रैल को होगा। दूसरे चरण के लिए 6 मई को 7 लोकसभा सीटों पर वोट डाले जाएंगे। तीसरे चरण का चुनाव 12 मई को और अंतिम चरण का चुनाव 19 मई को होगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 National Hindi News, 12 April 2019 Updates: शाह बोले- BJP MLA की हत्या से सियासी साजिश की बू आती है, CBI जांच क्यों नहीं करवाते छत्तीसगढ़ सीएम
2 Ghaziabad: वोट डालने जा रहे प्रॉपर्टी डीलर पर ताबड़तोड़ बरसाईं गोलियां, सामने आया ये मामला
3 Lok Sabha Elections 2019: खुद मैदान में उतर सकती हैं शीला दीक्षित
ये पढ़ा क्या...
X