ताज़ा खबर
 

Haryana: सिद्धू की सभा में दिखाए गए काले झंडे, महिला ने फेंकी चप्पल तो पुलिस ने किया गिरफ्तार

Lok Sabha Election 2019: बताया जा रहा है कि महिला भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार प्रज्ञा ठाकुर को कांग्रेस सरकार के दौरान गिरफ्तार करने से नाराज थी। फिलहाल पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

नवजोत सिंह सिद्धू की सभा में महिला ने फेंकी चप्पल फोटो सोर्स- एएनआई

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के दौरान पंजाब के कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस के स्‍टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू बुधवार (8 मई) को हरियाणा के राेहतक में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। लेकिन इस दौरान उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा। जहां एक ओर सिद्धू की सभा के दौरान एक महिला ने मंच की ओर चप्‍पल फेंककर अपनी नाराजगी जाहिर की तो वहीं सिद्धू के काफिले के रवाना होने के दौरान कुछ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाते हुए उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की। हालांकि चप्पल फेंकने वाली महिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बता दें कि सिद्धू यहां कांग्रेस प्रत्‍याशी दीपेंद्र सिंह हुड्डा के पक्ष में प्रचार करने के लिए पहुंचे थे।

RATE YOUR MP: कैसा है आपके क्षेत्र का सांसद, यहां दीजिए रेटिंग 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू कल रोहतक शहर के गांधी कैंप में देर शाम एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान एक महिला ने अचानक मंच की तरफ चप्पल फेंक दी। हालांकि ये चप्पल किसी लगी नहीं लेकिन ये घटना सुरक्षा व्यस्था पर भी सवाल खड़ा करती है। बताया जा रहा है कि ये चप्पल छत से फेंकी गई थी। इसके बाद जब सिद्धू का काफिला यहां से रवाना होने लगा तो कुछ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सिद्धू के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और काले झंडे दिखाने की कोशिश की।

बताया जा रहा है कि महिला का नाम जितेंद्र कौर है। जबकि पुलिस इस घटना के पीछे महिला की नाराजगी को वजह मान रही है। महिला के मुताबिक सिद्धू पहले सोनिया और मनमोहन की बुराई करते थे और अब नरेंद्र मोदी की करने लगे हैं।

बता दें कि इससे पहले सिद्धू ने रोहतक शहर के कई हिस्सों में रोड शो किया और नुक्क्ड़ सभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्‍होंने पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। सिद्धू ने सिरसा में प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष अशोक तंवर के लिए भी रोड शो किया। सिद्धू जब जनसभा को संबोधित कर रहे रहे तो कुछ लोगों ने मोदी- मोदी के नारे भी लगाए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App