ताज़ा खबर
 

‘चौकीदार चोर क्यों है’ पूछा तो युवक को धुन डाला, कांग्रेसियों पर पीटने का आरोप

गांधी परिवार के गढ़ रायबरेली में 'चौकीदार चोर है' के नारे लग रहे हैं। आशीष पाठक नाम के इस पीड़ित शख्स ने आरोप लगाया, 'कांग्रेस के लोगों ने मुझे रोड पर घसीट-घसीट कर मारा।'

bjp- congress flagबीजेपी-कांग्रेस के झंडे फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Lok Sabha Election 2019 का माहौल जैसे-जैसे चरम पर जा रहा है वैसे-वैसे राजनीतिक पारा गर्मी पकड़ता जा रहा है। लेकिन इसी बीच कुछ शर्मनाक घटनाएं भी सामने आ रही हैं। गांधी परिवार के गढ़ रायबरेली में ‘चौकीदार चोर है’ के नारे पर सवाल उठाए जाने पर एक शख्स की पिटाई का मामला सामने आया है। युवक ने मीडिया से बातचीत में रोते हुए पूरी घटना को बयां किया है। पीड़ित युवक ने पिटाई करने वालों को कांग्रेस के कार्यकर्ता बताया है। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि पिटाई करने वाले लोगों का कांग्रेस से क्या संबंध है। इस संबंध में पुलिस की तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

आशीष पाठक नाम के इस शख्स ने कहा, ‘कांग्रेस नेताओं ने मुझे रोड पर घसीट-घसीट कर मारा। कांग्रेसियों की गुंडई बढ़ गई है। क्या ऐसे गुंडई करके चुनाव जीत जाएंगे? मेरे चश्मे को दो टुकड़े कर दिए गए। मैं हृदय रोग से पीड़ित हूं।’ आशीष का कहना है कि कांग्रेस के कार्यकर्ता ‘चौकीदार चोर है’ का नारा लगा रहे थे। इसी दौरान उन्होंने पूछ लिया चौकीदार चोर क्यों है? इस पर नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आशीष की पिटाई कर दी। फिलहाल इस संबंध में पुलिस कार्रवाई की जानकारी नहीं मिल पाई है।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों अपनी हर सभा में चौकीदार चोर है का नारा लगवा रहे हैं। उनका आरोप है कि मोदी सरकार ने राफेल डील में गड़बड़ी की है। कांग्रेस की तरफ से दिए गए इस नारे का जवाब देते हुए बीजेपी ने अपने कैंपेन में ‘मैं भी चौकीदार’ जोड़ लिया है। इसके बाद लगभग सभी बीजेपी नेताओं ने अपने ट्विटर और फेसबुक हैंडल पर नाम के साथ चौकीदार शब्द जोड़ लिया है।

इसके बाद से देश भर की सियासत में चौकीदार शब्द जमकर चर्चाओं में है। भारतीय जनता पार्टी के कई समर्थकों ने अपने नाम में चौकीदार जोड़ लिया है।

Next Stories
1 प्रियंका का प्लान पूर्वांचलः पुराने कांग्रेसियों के घर देंगी दस्तक, प्रयागराज-बनारस के ब्राह्मणों पर खास फोकस
2 Lok Sabha Election 2019: गड़बड़ी रोकने के लिए आयकर विभाग ने जनता से मांगी मदद, लुभाने वालों की खैर नहीं
3 Lok Sabha Election 2019: तेलंगाना में कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका, TRS में जा सकते हैं करीब आधे MLA
ये पढ़ा क्या?
X