ताज़ा खबर
 

Election 2019: पंजाब में राहुल गांधी ने चलाया ट्रैक्टर, CM अमरिंदर भी बैठे साथ, VIDEO वायरल

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पंजाब पहुंचे राहुल गांधी ट्रैक्टर का स्टेयरिंग थामे नजर आए। उनके साथ पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह भी मौजूद थे।

पंजाब में ट्रैक्टर चलाते हुए राहुल गांधी फोटो सोर्स- एएनआई

Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार (15 मई) को लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए चुनाव प्रचार करने पंजाब पहुंचे। इस दौरान राहुल का एक अलग अंदाज देखने को मिला, वह यहां ट्रैक्टर का स्टेयरिंग थामे नजर आए। उनके साथ पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह भी मौजूद थे। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, राहुल गांधी आज फरीदकोट के बरगाड़ी में रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। लेकिन इस दौरान वह लुधियाना के दाखां हलके में भी पहुंचे और वहां रैली को संबोधित करने के बाद राहुल ने खुद ट्रैक्टर चलाया, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में छाई हुई हैं। उनके साथ ट्रैक्टर पर सीएम कैप्टन अमरिंदर, लुधियाना से सांसद रवनीत बिट्टू और पार्टी प्रभारी आशा कुमारी भी मौजूद थी।

बता दें कि राहुल गांधी ने आज लुधियाना के मुल्लांपुर दाखा में कांग्रेस प्रत्याशी रवनीत बिट्टू के पक्ष में रैली करते हुए बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार का नोटबंदी जैसा फैसला लेने का एक ही उद्देय था कि छोटे कारोबारी खत्म हो जाएं और उनका सारा काम बड़े उद्योगपतियों, उनके दोस्तों के पास चला जाए। इस मौके पर राहुल के साथ सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह, पंजाब प्रभारी आशा कुमारी, मंत्री भारत भूषण आशु, विधायक राकेश पांडे, सुरिंदर डाबर और संजय तलवाड़ आदि लोग मौजूद थे।

इस दौरान राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर विजय माल्‍या, नीरव मोदी और अनिल अंबानी का नाम लेकर भी निशाना साधा। राहुल ने आगे कहा कि मैं आपको विश्‍वास दिलाना चाहता हूं कि जिन्होंने गलत काम किया उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Loksabha Elections 2019: पश्चिम बंगाल हिंसा को देखते हुए EC ने घटाई प्रचार की समयसीमा, 16 मई तक ही चलेगा चुनावी कैंपेन
2 Loksabha Elections 2019: गुलाम नबी आजाद बोले- नीतीश कुमार संग दिल्ली में बन सकती है गैर-बीजेपी सरकार
3 Varanasi: प्रियंका गांधी के रोड शो में कांग्रेस विरोध में नारे लगा रहा था शख्स, कार्यकर्ताओं ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, मची अफरातफरी
ये पढ़ा क्या?
X