ताज़ा खबर
 

प्रियंका गांधी का तंज- मोदी दुनिया के सबसे बड़े एक्टर, इससे अच्छा अमिताभ बच्‍चन को बना देते पीएम

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में पूर्वांचल का सियासी पारा अपन चरम पर है। मिर्जापुर में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि दुनिया का सबसे बड़ा अभिनेता पीएम बना है। इससे अच्छा तो अमिताभ बच्चन को ही पीएम बना देते।

मिर्जापुर में रोड शो के दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा फोटो सोर्स- कांग्रेस/ट्विटर

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान से पहले सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी है। इस क्रम में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शुक्रवार (17 मई) को उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से कांग्रेस प्रत्याशी ललितेश पति त्रिपाठी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंची। इस दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोला। उन्होंने कहा कि आप लोगों ने दुनिया के सबसे बड़े अभिनेता को देश का पीएम बना दिया है, इससे अच्छा तो अमिताभ बच्चन को बना ही देते। इसके बाद प्रियंका ने कहा कि वैसे भी काम तो कोई भी आपके लिए करेगा नहीं। बता दें कि मिर्जापुर में 19 मई को मतदान होगा।

National Hindi News, 17 May 2019 LIVE Updates: दिन भर की खबरों के लिए क्लिक करें 

क्या बोलीं प्रियंका: दरअसल, आज प्रियंका गांधी ने मिर्जापुर से कांग्रेस के प्रत्‍याशी ललितेशपति त्रिपाठी के पक्ष में रोड शो और जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्‍होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि कहा, ‘अब आप समझ लीजिये कि आपने दुनिया के सबसे बड़े अभिनेता को अपना पीएम बना दिया है। इससे अच्‍छा तो आप अमिताभ बच्‍चन को ही बना देते, करना तो किसी को कुछ नहीं था आपके लिए।’ इस दौरान प्रियंका के रोड शो में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगाए।

 

मोदी सरकार पर बोला हमला: प्रियंका ने कहा कि यह चुनाव एक ऐसा चुनाव है जिसमें हम अपने लोकतंत्र, अपने लोकतांत्रिक संस्थानों को बचाने के लिए लड़ रहे हैं। इसलिए प्रत्येक नागरिक को अपना वोट जिम्मेदारी से देना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी का मकसद सिर्फ सत्ता हासिल करना है। पीएम मोदी ने पिछले चुनाव के वक्त किए वायदों को अभी तक पूरा नहीं किया। लेकिन कांग्रेस झूठे वादे नहीं करती बल्कि किसानों, गरीबों और युवाओं के हक में काम करती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App