ताज़ा खबर
 

VIDEO: …जब समर्थकों से मिलने के लिए बैरिकेड फांदने लगीं प्रियंका गांधी

Lok Sabha Election 2019: मध्य प्रदेश में प्रियंका गांधी मंच से उतर गईं और फिर समर्थकों से मिलने के लिए करीब तीन फिट ऊंची बैरिकेड पर चढ़कर दूसरे ओर पहुंच गईं।

रतलाम में जनता से मिलने के लिए बैरिकेड से पार करत हुईं प्रियंका गांधी फोटो सोर्स- एएनआई

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव ने सातवें और अंतिम चरण के मतदान से पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मध्य प्रदेश के कई शहरों में चुनावी रैलियां  की। इस दौरान उन्होंने रतलाम में भी जनसभा को संबोधित किया। लेकिन जनसभा के खत्म होने के बाद प्रियंका का एक अलग अंदाज देखने को मिला। दरअसल, मंच से उतरने के बाद प्रियंका करीब तीन फिट ऊंची बैरिकेड से छलांग लगा दूसरी ओर मौजूद समर्थकों के पास पहुंच गईं। इसके बाद इंदौर में भी एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला जब प्रियंका के काफिले को देख कुछ लोग मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे तो उन्होंने तुरंत गाड़ी रुकवाकर नारे लगा रहे लोगों से हाथ मिलाया और कहा कि आप अपनी जगह और मैं अपनी जगह, ‘आल द बेस्ट’।

दरअसल, सोमवार (13 मई) को प्रियंका गांधी मध्य प्रदेश के दौरे पर थी। इस दौरान वे रतलाम में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रही थी। जैसे ही सभा खत्म हुई तो प्रियंका के मंच से नीचे उतरते ही कई लोगों ने प्रियंका और कांग्रेस के पक्ष में नारे लगाना शुरू कर दिया। इतने में ही बैरिकेड के उस पार खड़े लोगों से मिलने के लिए प्रियंका ने छलांग लगा दी और सीधे अपने समर्थकों के पास पहुंच गईं।

इसके बाद जब इंदौर में लोग प्रियंका के सामने मोदी-मोदी के नारे लगा थे तो उन्होंने अपना काफिला रुकवाकर उन लोगों से हाथ मिलाया। इस घटना के एक वीडियो शेयर करते हुए मध्य प्रदेश कांग्रेस ने लिखा कि इंदौर में कुछ लोगों ने प्रायोजित तरीक़े से मोदी-मोदी के नारे लगाए तो प्रियंका गांधी ने कार से उतर कर नारे लगाने वालों से हाथ मिलाया और कहा- आप अपनी जगह, मैं मेरी जगह आल दी बेस्ट. इसे कहते हैं देश की मिट्टी, देश की जनता और देश के कण-कण से प्यार. काश…मोदी भी देश को समझ पाते।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X