ताज़ा खबर
 

Election 2019: एनसीपी उम्मीदवार ने पीएम मोदी का उड़ाया मजाक, ‘चौकीदार चोर’ लिखा केक काट मनाया जन्मदिन

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): ठाणे से लोकसभा उम्मीदवार एनसीपी के आनंद परांजपे ने 'देश का चौकीदार ही चोर है' नाम वाला केक काटकर अपना अपने जन्मदिन मनाया।

ठाणे से कांग्रेस उम्मीदवार आनंद परांजपे फोटो सोर्स- एएनआई

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार ‘चौकीदार चोर है’ का नारा देते आ रहे हैं। ऐसे में उनकी पार्टी के नेता भी पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलने के लिए इसी नारे का सहारा ले रहे हैं। इस बीच महाराष्ट्र से एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन के एक उम्मीदवार ने ‘देश का चौकीदार ही चोर है’ नाम वाला केक काटकर अपना अपने जन्मदिन को सेलीब्रेट किया। सोशल मीडिया पर इस केक की तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं।

दरअसल, महाराष्ट्र में कांग्रेस और एनसीपी मिलकर चुनाव लड़ रही हैं। ऐसे में ठाणे से गठबंधन उम्मीदवार के तौर पर एनसीपी के आनंद परांजपे चुनाव लड़ रहे हैं। इस बीच उन्होंने गुरूवार (16 मई) को अपने जन्मदिन के दिन ‘देश का चौकीदार ही चोर है’ नाम वाला केक मंगवाया और साथियों के साथ काटकर अपने जन्मदिन को सेलीब्रेट किया। बता दें कि राहुल गांधी पीएम मोदी पर राफेल डील में कथित दलाली को लेकर इसी नारे के जरिए हमला बोलते है। पिछले काफी समय से वह अपनी लगभग हर रैलियों में ‘चौकीदार चोर’ का नारा लगवाते हैं।

 

बता दें कि ठाणे लोकसभा सीट पर इस समय करीब दो दर्जन उम्मीदवार मैदान में हैं लेकिन मुख्य मुकाबला शिवसेना और एनसीपी के बीच माना जा रहा है। शिवसेना ने यहां से मौजूदा सांसद राजन विचारे को टिकट दिया है तो वहीं आनंद परांजपे एनसीपी के प्रत्याशी हैं। बता दें कि मतदाताओं की संख्या के लिहाज से ठाणे महाराष्ट्र का सबसे बड़ा मतदान क्षेत्र है। यहां करीब 24 लाख मतदाता हैं।

Next Stories
1 Loksabha Election 2019: बीजेपी सांसद ने राजीव गांधी को बताया सबसे क्रूर, कहा- गोडसे ने एक मारा, कसाब ने 72 और राजीव ने 17000 मारे
2 Election 2019: गोडसे पर बयान के बाद फिर बोले कमल हसन, अब कहा- हर धर्म का अपना आतंकी
3 Lok Sabha Election 2019: पश्चिम बंगाल में नहीं थम रहा हिंसा का दौर, बीजेपी के मुकुल रॉय और समिक भट्टाचार्य की गाड़ी पर हमला
ये पढ़ा क्या?
X