ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: TMC से निष्कासित सांसद BJP में शामिल, दीपा दासमुंशी ने कांग्रेस छोड़ने की बात नकारी

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी की पार्टी के निष्कासित सांसद अनुपम हाजरा पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए। इसके साथ ही कांग्रेस और सीपीएम विधायक ने भी बीजेपी का दामन थाम लिया है।

Lok Sabha Election 2019: टीएमसी सांसद ने ज्वाइन की बीजेपी फोटो सोर्स– ANI

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव की तारीख का ऐलान होने के साथ ही तमाम नेताओं का पार्टी बदलने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। इस क्रम में पश्चिम बंगाल से टीएमसी के सांसद अनुपम हाजरा आज (12 मार्च) बीजेपी में शामिल हो गए। उनके साथ कांग्रेस विधायक दुलाल चंद्र बार और सीपीएम विधायक खगेन ने भी बीजेपी ज्वाइन कर ली। अनुपम हाजरा बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुए। हालांकि कांग्रेस नेता प्रियरंजन दास मुंशी की पत्नी दीपा दासमुंशी ने बीजेपी में शामिल होने की खबरों का खंडन किया है।

लोकसभा चुनाव से पहले टीएमसी को झटका: बता दें कि आज ही ममता बनर्जी ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा की है। लेकिन इस बीच पार्टी से निष्कासित सांसद अनुपम हाजरा बीजेपी में शामिल हो गए। उन्होंने कैलाश विजयवर्गीय और हाल ही में टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए मुकुल रॉय के सामने बीजेपी ज्वाइन की। बताया जा रहा है कि अभी भी कई नेता मुकुल रॉय के संपर्क में हैं।

दीपा दासमुंशी के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें: मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कांग्रेस नेता प्रियरंजन दास मुंशी की पत्नी दीपा दासमुंशी भी बीजेपी में शामिल हो सकती हैं। हालांकि, मंगलवार को मीडिया से बातचीत के दौरान दीपा ने कंफर्म किया कि वे कांग्रेस छोड़कर कहीं नहीं जा रही हैं। उनके बीजेपी में शामिल होने की खबरें अफवाह हैं।

हाजरा को टीएमसी ने किया था पार्टी से बाहर: बता दें कि बीजेपी में शामिल होने वाले अनुपम हाजरा विश्व भारती विश्वविद्यालय के पूर्व प्रोफेसर हैं। हाजरा को टीएमसी ने अपनी ही पार्टी के सदस्यों के खिलाफ सोशल मीडिया पर कई पोस्ट शेयर करने के कारण जनवरी में पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए पार्टी से निकाल दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App