ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: ‘गोशाला में बहस’ की चुनौती दी, फिर योगी के लिए बोले खुर्शीद- रिश्ते में उनके बाप लगते हैं

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर विवादित बयान दिया है। खुर्शीद ने योगी के लिए कहा कि 'रिश्ते में मैं उनका बाप लगता हूं।'

lok sabha, lok sabha election, lok sabha election 2019, lok sabha election 2019 schedule, lok sabha election date, lok sabha election 2019 date, लोकसभा चुनाव, लोकसभा चुनाव 2019, chunav, lok sabha chunav, lok sabha chunav 2019 dates, lok sabha news, election 2019, election 2019 news, Hindi news, news in Hindi, latest news, today news in Hindi, UP election news, Congress leader Salman Khurshid, CM yogi news, UP Chief minister news, controversial statementकांग्रेस नेता योगी पर लगाया गायों का चारा चुराने का आरोप। (फोटोः पीटीआई)

Lok Sabha Election 2019: जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे ही नेताओं के विवादित बयानों का सिलसिला भी रुकने का नाम नहीं ले रहा है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर एक विवादित बयान दिया है।

एक वीडियो में सलमान खुर्शीद मोदी की आलोचना करते हुए कह रहे हैं, ‘मुझे इस बात की खुशी है कि योगी आदित्यनाथ मुझसे अपनी लड़ाई मानते हैं। अगर उन्होंने मेरे बारे में कुछ कहा है तो मैं सिर्फ उनसे एक प्रश्न पूछना चाहता हूं। इस पर वो जब और जहां चाहें मुझ से आकर बहस कर लें और हो सके तो किसी गौशाला में कर लें ताकि यह पता चल जाए कि गाय उनके साथ है या मेरे साथ।’

खुर्शीद ने आगे कहा, ‘योगी जी से कहिए कि रिश्ते में मैं उनका बाप लगता हूं। अब वो उसके लिए क्या कहेंगे? बेटा बड़ा नकारा निकला।गौ माता को खाना भी नहीं पूरा पहुंचाता। किसी और से चोरी करे तो करे, समझ में आता है लेकिन जिसको मां कहा उससे चोरी किया।’ मालूम हो कि सलमान खुर्शीद फर्रुखाबाद से कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं।

इससे पहले उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फर्रुखाबाद की एक जनसभा में पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद पर दिल्ली के बाटला हाउस कांड को लेकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि पूर्व विदेश मंत्री बताएं कि बाटला हाउस के आतंकियों के साथ उनके क्या संबंध थे। किस हैसियत से वे उनकी पैरवी करने के लिए गए थे।

कांग्रेस, सपा और बसपा के लोगों से पूछा जाना चाहिए कि चाहे बाटला हाउस के आतंकियों का मामला रहा हो या अयोध्या में राम मंदिर पर आतंकी हमला करने वाले, संकटमोचन मंदिर पर आतंकी हमला करने वाले, सीआरपीएफ कैंप पर हमला करने वाले आतंकियों के साथ उनकी सहानुभूति क्यों थी। योगी ने कहा था कि जिन लोगों की सहानुभूति आतंकियों के साथ है आप उन लोगों के हाथ में देश की बागडोर सौंप देंगे तो इससे 130 करोड़ की आबादी की सुरक्षा खतरे में पड़ती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019 : भाजपा ने गौतम गंभीर को पूर्वी दिल्ली से दिया टिकट
2 Lok Sabha Election 2019: यहां लोगों की जुबां पर तो है बीजेपी, लेकिन दिल में रोजगार और विकास: भाजपा खुलेआम कर रही सेना के नाम पर प्रचार
3 Lok Sabha Election 2019: बीजेडी विधायक की कार पर फेंका गया बम, बीजेपी नेता पर भी हुआ हमला
ये पढ़ा क्या?
X