ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: VIDEO: ‘मोदी सुलट जाएगा’ के बाद सिद्धू का एक और वार, कहा- अरे नरेंद्र मोदी…

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। सिद्धू ने इस बार जनधन खाते और योग दिवस को लेकर पीएम पर निशाना साधा।

Author Updated: April 17, 2019 5:24 PM
सिद्धू ने बिहार की एक जनसभा में भी मुस्लिम समुदाय को लेकर की थी विवादित टिप्पणी। (फाइल फोटो)

Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। सिद्धू ने बुधवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीब लोगों को खाली पेट योग करवा रहे हैं। समाचार एजेंसी एनएनआई की तरफ से संबंधित वीडियो जारी किया गया। वीडियो जारी होने के बाद वायरल हो गया।

वीडियो में सिद्धू कह रहे हैं, ‘अरे नरेंद्र मोदी ये राष्ट्रभक्ति है तुम्हारी कि पेट खाली है और योग करावाया जा रहा है, बाबा रामदेव ही बना दो सबको। पेट खाली है योग कराया जा रहा है और जेब खाली है और खाता खुलवाया जा रहा है।’ वीडियो में नवजोत सिद्धू योग के विभिन्न आसनों की नकल करते हुए दिख रहे हैं।
इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने बिहार के कटिहार लोकसभा क्षेत्र में एक रैली के दौरान भाजपा सरकार की आलोचना करते हुए कहा था कि वे लोग बंटवारे का प्रचार अभियान चला रहे हैं। इसके बाद सिद्धू ने मुस्लिम वोटरों से एकजुट होने की अपील की। सिद्धू ने कहा, ‘यहां अल्पसंख्यक बहुसंख्यक में हैं। अगर आप लोग एकजुट होकर वोट डाला तो सब पलट जाएगा। मोदी सलट जाएगा और छक्का लग जाएगा।’

सिद्धू के इस बयान पर बिहार भाजपा के नेता सुशील कुमार मोदी ने आपत्ति जताई थी। उन्होंने सिद्धू पर कार्रवाई के लिए लिखित शिकायत भी की थी। स्थानीय चुनाव आयोग ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए विवादित भाषण देने के मामले में कटिहार के बरसोई थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी।

साथ इस मामले में आवश्यक कार्रवाई के लिए निर्वाचन आयोग को रिपोर्ट भेज दी। सिद्धू यहां कांग्रेस प्रत्याशी तारिक अनवर के पक्ष में मतदान करने पहुंचे थे। इससे पहले विवादित बोल के मामले में निर्वाचन आयोग काफी कड़ा रुख अपना रहा है।

आयोग की तरफ से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान और केंद्रीय महिला एवं बाल कल्याण मंत्री मेनका गांधी और बसपा प्रमुख मायावती के चुनाव प्रचार करने पर रोक लगा दी थी। सीएम आदित्यनाथ और सपा नेता आजम खान के प्रचार पर तीन दिन व मेनका गांधी और मायावती के 48 घंटे के चुनाव प्रचार करने पर रोक लगा दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बैन के दूसरे दिन अयोध्या में योगी, हनुमान गढ़ी में किए दर्शन, दलित के घर खाया खाना
2 Lok Sabha Election 2019: चुनाव के 2 दिन पहले BJP-IPFT, CPI(M) के 3500 समर्थक कांग्रेस में हुए शामिल
3 Lok Sabha Election 2019: शरद पवार का तंज- मेरे पास पत्नी, बेटी, दामाद, मोदी के पास कुछ नहीं