ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: चुनाव प्रचार करते हुए कांग्रेस नेता ने नरेंद्र मोदी को बताया ‘हिंदू आतंकवादी’, जानें क्या बोले

Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस नेता ने अभी तक यह वीडियो सोशल मीडिया से डिलीट नहीं किया है। हालांकि स्थानीय अधिकारियों ने इस मामले में जांच की कार्रवाई शुरु कर दी है।

Author Published on: May 5, 2019 11:42 AM
पीएम मोदी एक चुनावी सभा के दौरान। (PTI Photo)

Lok Sabha Election 2019: राजस्थान में कांग्रेस नेता के एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कांग्रेस नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘हिंदू आतंकवादी’ बता रहा है और संविधान की कथित रक्षा के लिए लोगों से कांग्रेस को वोट देने की अपील कर रहा है। टाइम्स नाऊ की एक खबर के अनुसार, राजस्थान की दौसा पंचायत समिति के प्रधान दीन दयाल बैरवा का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दीन दयाल बैरवा लोगों से अपील करते हुए कह रहे हैं कि “6 मई को ज्यादा से ज्यादा कांग्रेस के पक्ष में मतदान करें और कांग्रेस पार्टी को भारी मतों से विजयी बनाएं। संविधान खतरे में है और एससी-एसटी को एकजुट होकर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करना है और ‘हिंदू आतंकवादी मोदी जैसे शख्स’ को प्रधानमंत्री पद से हटाना है।”

कांग्रेस नेता ने फेसबुक पर यह वीडियो पोस्ट की है। हालांकि अभी तक कांग्रेस के किसी नेता की तरफ से दीन दयाल बैरवा के बयान पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आयी है। कांग्रेस नेता ने कथित तौर पर अभी तक यह वीडियो सोशल मीडिया से डिलीट नहीं किया है। हालांकि स्थानीय अधिकारियों ने इस मामले में जांच की कार्रवाई शुरु कर दी है। बता दें कि लोकसभा चुनाव में इससे पहले भी नेताओं के विवादित बयान सामने आते रहे हैं। बीते दिनों तेलंगाना के शम्साबाद में एक चुनावी कार्यक्रम में कांग्रेस की नेता और पार्टी की स्टार प्रचारक विजय शांति ने पीएम मोदी को आतंकी जैसा दिखने वाला बता दिया था। विजय शांति ने कहा था कि “सभी इस बात से डरे हुए हैं कि पीएम मोदी किस वक्त कोई बम गिरा दें। लोगों से प्यार करने की जगह अब वह एक आतंकवादी की तरह दिखते हैं और इस तरह किसी भी प्रधानमंत्री को नहीं होना चाहिए।”

वहीं भाजपा के नेताओं की तरफ से भी तीखी और विवादित बयानबाजी जारी है। बीते दिनों यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी एक जनसभा के दौरान कहा था कि “एसपी-बीएसपी को अली पर विश्वास है, तो हमें भी बजरंग बली पर विश्वास है।” योगी के इस बयान को चुनाव आयोग ने आचार संहिता का उल्लंघन माना था और उन पर 72 घंटे का बैन भी लगाया था। सपा नेता आजम खान तो अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते ही हैं। रामपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए आजम खान ने जिलाधिकारी को तन्खैया बता दिया था और लोगों को अधिकारियों से ना डरने की बात कही थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: पार्टी छोड़ गई थी महिला विधायक, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पत्थर और चप्पलों से किया हमला
2 Lok Sabha Election 2019: दरगाह में राहुल के लिए दुआ मांगने पहुंचीं प्रियंका गांधी, स्मृति ईरानी के लिए मनोज तिवारी ने गाया गाना
3 PM मोदी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- आपके पिता ‘मिस्टर क्लीन’ थे, लेकिन मरते वक्त हो गए भ्रष्टाचारी नंबर-1
ये पढ़ा क्या?
X