ताज़ा खबर
 

दिग्विजय का PM मोदी पर हमला- देश से उतरने वाले हैं शनि, इशारों में कहा- नालायक

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव 2019 के तहत 7वें चरण का मतदान 19 मई को होना है। लेकिन इससे पहले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर हमला बोला है।

दिग्विजय सिंह और पीएम मोदी (फोटो सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस)

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के प्रचार में सभी राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी ताकत झोंक दी है। लेकिन इस बीच कांग्रेस नेता और भोपाल लोकसभा सीट से प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने बुधवार को एक चुनावी सभा के दौरान मंच से कहा कि देश में से शनि उतरने वाले हैं, नरेंद्र मोदी जाने वाले हैं। दिग्विजय ने आगे कहा कि अरे नालायकों, सैकड़ों साल मुसलमानों का राज रहा तो तुम्हारे धर्म का कुछ नहीं बिगड़ा तो अब क्या बिगड़ेगा? बता दें कि दिग्विजय का बयान ऐसे समय आया है जब एक दिन पहले ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी को ‘नीच’ कहे जाने वाले बयान को सही ठहराया था।

RATE YOUR MP: कैसा है आपके क्षेत्र का सांसद, यहां दीजिए रेटिंग 

क्या बोले दिग्विजय: बता दें कि कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे दिग्विजय सिंह ने मंच से कहा कि पिछले 5 साल में झूठ बोलने के अलावा मोदी जी ने कुछ नहीं किया है। उन्होंने कहा कि आजकल मोदी जी मुझसे काफी प्रभावित हैं, उनको सपने में भी दिग्गी राजा याद आता है। देश में से भी शनि उतरने वाले हैं, नरेंद्र मोदी जाने वाले हैं।

 

हिंदू धर्म के बहाने बीजेपी पर हमला: दिग्विजय ने कहा कि देश को चलाना है तो सबको साथ लेकर चलना पड़ेगा। हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई सब इस देश के नागरिक हैं। कहते हैं हिंदू धर्म खतरे में है। अरे नालायकों 550 साल से मुसलमान का राज रहा, हमारे धर्म का कुछ नहीं बिगड़ा, तो अब क्या बिगड़ेगा? हमारा धर्म इतना नहीं जो किसी के कहने से बिगड़ जाए।

Next Stories
1 Loksabha Election 2019: चुनाव प्रचार के दौरान कमल हसन पर फेंका चप्पल, गोडसे को बताया था ‘आजाद भारत का पहला आतंकी हिंदू’
2 Election 2019: सिद्धू ने PM मोदी पर बोला हमला, राहुल गांधी को तोप, खुद को AK-47 और पीएम को राफेल का दलाल बताया
3 Lok Sabha Election 2019: उधर बंगाल हिंसा में ईश्वरचंद्र विद्यासागर की मूर्ति टूटने पर SIT गठित, इधर नरेंद्र मोदी व ममता बनर्जी में आरोप-प्रत्यारोप
ये खबर पढ़ी क्या?
X