ताज़ा खबर
 

Election 2019: मंच पर भावुक हुए CM कुमारस्वामी, कहा- मुख्यमंत्री पद पर रोज मेरा आखिरी दिन बताते हैं लोग

Lok Sabha Election 2019: एक चुनावी जनसभा में बोलते हुए कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी भावुक हो गए। इस दौरान उनकी आंखों से आंसू निकल पड़े। उन्होंने कहा कि मेरे बारे में लगातार कहा जाता है कि सीएम पद के लिए ये मेरा आखिरी दिन है, कल मेरा आखिरी दिन है।

Author Published on: April 16, 2019 5:44 PM
Lok Sabha Election 2019: कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी फोटो सोर्स- एएनआई

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रचार करते हुए कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी भावुक हो गए। इस दौरान उनकी आंखों से आंसू निकल पड़े। रैली के दौरान उन्होंने कहा कि मेरे बारे में लगातार कहा जाता है कि ये मेरा आखिरी दिन है साथ ही मेरे बारे में गलत खबरें फैलाई जा रही हैं। सीएम कुमारस्वामी मंड्या में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। बता दें कि यहां से उनके बेटे निखिल कुमारस्वामी चुनावी मैदान में हैं।

बता दें कि कर्नाटक में जेडीएस और कांग्रेस की साझी सरकार चल रही है। इस सरकार के मुखिया पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा के बेटे कुमारस्वामी सीएम हैं। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कुमारस्वामी चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। बता दें कि जिस सीट से सीएम के बेटे निखिल चुनाव मैदान में हैं वहीं से जेडीएस की बागी नेता अंबरीश की पत्नी सुमनलता भी चुनाव लड़ रही हैं। कुमारस्वामी ने जनसभा में बोलते हुए कहा कि अंबरीश को उनकी वजह से पहचान मिली लेकिन आज उनका परिवार ही मेरे ही खिलाफ खड़ा है। उन्होंने कहा कि आज सुमनलता हर जगह कह रही हैं कि जेडीएस चोरों की पार्टी है। इस दौरान कुमारस्वामी अपने संबोधन में भावुक हो गए।

गौरतलब है कि इससे पहले भी कुमारस्वामी मंच पर भावुक हो चुके हैं। हाल ही में उनके पिता और पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा भी मीडिया के सामने अपने आंसू नहीं रोक सके थे। बता दें कि कर्नाटक में 28 सीटों के लिए 18 और 23 अप्रैल को मतदान होगा। बात अगर पिछले लोकसभा चुनाव की करें तो यहां बीजेपी ने 17 सीटों पर जीत हासिल की थीं। लेकिन इस बार कुमारस्वामी के बेटे कांग्रेस और जेडीएस के संयुक्त उम्मीदवार के तौर चुनाव लड़ रहे हैं। पूरे राज्य में गठबंधन के तहत कांग्रेस 20 और जेडीएस 8 सीटों पर चुनाव लड़ रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: महाराष्ट्र में कांग्रेस नेता ने किया अपने बेटे का प्रचार, भाजपा से हैं उम्मीदवार
2 Purnea: एनडीए और महागठबंधन में होगी सीधी टक्कर, मैदान में है 13 उम्मीदवार
3 Lok Sabha Election 2019: फिल्मी सितारों की चमक और बड़े नाम का जादू बांध नहीं पाता लखनऊ के मतदाताओं को