ताज़ा खबर
 

VIDEO: सीएम बघेल से युवक ने सभा में तीन बार लगवाया ‘वंदे मातरम’ का नारा

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल से एक युवक ने तीन बार वंदेमातरम का नारा लगावाया। सीएम ने युवक की बात मानते हुए मंच से तीन बार वंदेमातरम कहा।

छत्तीसगढ़ के सीएम भोपाल में दिग्विजय के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। (फोटोः इंडियन एक्सप्रेस)

Lok Sabha Election 2019: इस बार लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान आपने राजनेताओं की तरफ से लोगों को नारा लगवाते तो बहुत सुना होगा। मध्यप्रदेश में एक युवक ने छत्तीसगढ़ के सीएम से ही तीन बार वंदेमातरम का नारा लगवाया।

छत्तीसगढ़ के सीएम भोपाल में कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। सीएम यहां सीहोर के गांव में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

जैसे ही सीएम अपना भाषण शुरू किया इस बीच भीड़ से एक युवक ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से वंदे मातरम का नारा लगाने को कहा। युवक के कहने पर सीएम बघेल ने तीन बार वंदे मातरम कहा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Lok Sabha Election 2019 Phase 5 Voting LIVE UPDATES

वीडियो में हालांकि शख्स दिखाई नहीं दे रहा है। इसमें सिर्फ शख्स की आवाज आ रही है। हैरानी की बात है कि सीएम ने भीड़ में युवक की बात को नहीं नकारा और उसके पीछे-पीछे तीन बार वंदे मातरम का नारा लगाया। नारा लगाने के बाद सीएम ने कहा, ‘हो गया, चल अब बैठ जा।’

सभा में बघेल ने लोगों से कांग्रेस के उम्मीदवार दिग्विजय सिंह को वोट देने की अपील की। सीएम ने कहा कि आप लोगों के कारण ही हम छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने में सफल हुए हैं। इसलिए इस बार भी आप हमें वोट दीजिए। उन्होंने कहा, ‘ये जो चुनाव है लोकसभा का चुनाव है। चुनाव के चार चरण पूरे हो चुके हैं, तीन चरण के चुनाव बाकी हैं। नरेंद्र मोदी जी से सीधी चुनौती है।’

राहुल के लिए कर चुके हैं प्रचारः भूपेश बघेल इससे पहले कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए उनके संसदीय सीट अमेठी में भी प्रचार करने गए थे। बघेल ने कहा था कि अमेठी में कांग्रेस के पक्ष में जबरदस्त माहौल है। उन्होंने कहा था कि एक बार स्पष्ट है कि भाजपा और एनडीए इस चुनाव में बहुत पीछे रह गई है। उन्होंने कहा कि 23 तारीख को जब चुनाव परिणाम आएंगे तो उस समय यूपीए 300 से अधिक सीटे जीतेगा।

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: युवक का सवाल- 25 साल विधायक रहीं, क्षेत्र के लिए क्या किया? जवाब में पूर्व सीएम ने जड़ दिया थप्पड़
2 Sultanpur: मां के लिए प्रचार कर रहे थे वरुण गांधी, आग लगने की खबर मिली तो खुद संभाल ली फायर ब्रिगेड की कमान
3 Lok Sabha Election 2019: अमेठी के गांववालों ने किया चुनाव का बहिष्कार, अंडरपास नहीं बनने पर फूटा फूटा गुस्सा: रिपोर्ट
ये पढ़ा क्या?
X