ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: उत्तर प्रदेश: बसपा नेता ने फेसबुक पर पीएम नरेंद्र मोदी पर की अभद्र टिप्पणी! पुलिस ने किया गिरफ्तार

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): कछौना पुलिस स्टेशन के एसएचओ राय सिंह ने बताया कि सैलानी के खिलाफ इंडियन पीनल कोड के सेक्शन 295 ए (जानबूझकर एक वर्ग विशेष की धार्मिक भावनाएं आहत करना) और 504 (शांतिभंग के लिए उकसावा) आदि के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Author Updated: May 6, 2019 8:13 AM
BSP, BJP, PM Modi,बीएसपी नेता पर पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र सामग्री पोस्ट करने का आरोप है।(प्रतीकात्मक तस्वीर)।

Lok Sabha Election 2019: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में बसपा के एक नेता को रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। नेता पर पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र सामग्री पोस्ट करने का आरोप है। कछौना पुलिस ने हरीश सैलानी के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया। हरीश के खिलाफ बीजेपी युवा मोर्चा के नेता मयंक सिंह ने मामला दर्ज कराया था। हरीश हरदोई डिविजन के पार्टी इंचार्ज हैं।

कछौना पुलिस स्टेशन के एसएचओ राय सिंह ने बताया कि सैलानी के खिलाफ इंडियन पीनल कोड के सेक्शन 295 ए (जानबूझकर एक वर्ग विशेष की धार्मिक भावनाएं आहत करना) और 504 (शांतिभंग के लिए उकसावा) आदि के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसके अलावा, आईटी एक्ट की संबंधित धाराओं में भी मामला दर्ज किया गया है।

Lok Sabha Election 2019 Phase 5 Voting LIVE UPDATES

हरदोई बीएसपी प्रेसिडेंट मेवा राम वर्मा ने इस बात की पुष्टि की कि सैलानी पार्टी के डिविजनल इन्चार्ज हैं। उन्होंने कहा कि सैलानी को ऐसी टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी। वहीं, एसएचओ ने बताया, ‘सैलानी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र और आपत्तिजनक पोस्ट की थी।’ इस पोस्ट को बाद में हटा दिया गया।

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019 Phase 5 Voting News: 7 राज्यों की 51 सीटों पर कुल 62.56 प्रतिशत मतदान, जानिए कहां हुई सबसे ज्यादा वोटिंग
2 दिल्ली मेरी दिल्ली: प्रत्याशी की कमियां
3 दिल्ली मेरी दिल्ली: नेताओं में डर
IPL 2020 LIVE
X