ताज़ा खबर
 
title-bar

योगी के मंत्री ने मायावती को बताया फ्यूज्ड ट्रांसफॉर्मर, कहा- उनकी क्या चर्चा करें?

Lok Sabha Election 2019: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री सुरेश खन्ना ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधते हुए उन्हें फ्यूज्ड ट्रांसफॉर्मर बताया दिया।

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री सुरेश खन्ना फोटो सोर्स- ट्विटर/सुरेश खन्ना

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के दौरान उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री सुरेश खन्ना ने बसपा सुप्रीमो मायावती की शाजहांपुर रैली को लेकर निशाना साधा। उन्होंने मायावती को फ्यूज्ड ट्रांसफॉर्मर बताते हुए कहा कि अगर इसमें कोई तार जोड़ेगा तो न तो उसका बल्ब जलेगा और न पंखा चलेगा। ऐसे में इस फ्यूज्ड ट्रांसफॉर्मर की क्या चर्चा करना? बता दें कि इससे पहले उन्होंने जयाप्रदा के ऊपर आजम खान के बयान की निंदा करते हुए आजम को अनपढ़ बताया था।

मायावती को कही ये बात: बता दें कि यूपी सरकार में मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा, “देखिए ये सब फ्यूज्ड ट्रांसफॉर्मर हैं और फ्यूज्ड ट्रांसफॉर्मर से अगर कोई तार जोड़ेगा तो न तो उसका बल्ब जलेगा, ना ही पंखा चलेगा ना पानी मिलेगा ना हवा मिलेगी। फ्यूज्ड ट्रांसफॉर्मर की क्या चर्चा करें?

National Hindi News, 25 April 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें 

आजम पर दिया था ये बयान: बता दें कि हाल ही में रामपुर से चुनाव लड़ रहे सपा नेता आजम खान ने अपनी प्रतिद्वंदी बीजेपी उम्मीदवार जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी की थी। इसके बाद सुरेश खन्ना ने आजम पर तीखा हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि महिलाओं पर ऐसी अभद्र टिप्पणी करने वाले नेता अनपढ़ हैं। आजम खान तो लगता है कि कभी स्कूल ही नहीं गए जो महिला पर ऐसा बयान दे दिया। लगता है कि वो अनपढ़ हैं।

कौन हैं सुरेश खन्ना: बता दें कि सुरेश खन्ना की गिनती बीजेपी के कद्दावर नेताओं में होती हैं। खन्ना शाहजहांपुर सीट से लगातार 8 बार विधानसभा का चुनाव जीत चुके हैं। साल 2004 में बीजेपी ने उन्हें लोकसभा का चुनाव भी लड़ाया था, जिसमें उन्हें 16.34 प्रतिशत वोट मिले थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App