ताज़ा खबर
 

UP: बसपा प्रत्याशी गुड्डू पंडित ने कांग्रेस उम्मीदवार राजबब्बर को कहे अपशब्द, VIDEO VIRAL

Lok Sabha Election 2019: फतेहपुर सीकरी से बसपा उम्मीदवार गुड्डू पंडित ने कांग्रेस प्रत्याशी राजबब्बर को दौड़ाकर मारने की धमकी दी है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Author Updated: April 16, 2019 11:00 AM
Lok Sabha Election 2019: फतेहपुर सीकरी से बसपा प्रत्याशी गुड्डू पंडित फोटो सोर्स- फेसबुक/गुड्डू पंडित

Lok Sabha Election 2019: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर सीकरी से उम्मीदवार श्रीभगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने प्रतिद्वंदी कांग्रेस उम्मीदवार राज बब्बर और उनके समर्थकों को दौड़ा-दौड़ाकर मारने की धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि गुड्डू पंडित सपा-बसपा और आरएलडी गठबंधन की ओर से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। वीडियो में उनके बयान पर समर्थक जिंदाबाद के नारे लगाते हुए सुनाई दे रहे हैं। वहीं इस मामले पर अभी राज बब्बर ने कहा कि उनके माता-पिता ने उनको नसीहत दी होगी। वो उन तक नहीं पहुंची तो राजबब्बर की क्या औकात की उनको कहे।

National Hindi News, 16 April 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

राजबब्बर और उनके समर्थकों को दी ये धमकी: बता दें कि वायरल होते वीडियो में बसपा प्रत्याशी गुड्डू पंडित फतेहपुर सीकरी से ही कांग्रेस उम्मीदवार राजबब्बर को धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में गुड्डू पंडित ने कहा, “सुन लो राज बब्बर के कुत्तों, तुमको और तुम्हारे नेता नचनिया को दौड़ा-दौड़ाकर जूतों से मारुंगा जो जूठ फैलाया समाज में। जहां मिलेगा, गंगा मां की सौगंध तुझे जूतों से मारुंगा, तुझे और तेरे दलालों को।”

फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट: बता दें कि इस सीट पर 18 अप्रैल को मतदान होना है। यहां गठबंधन प्रत्याशी के तौर पर बसपा से गुड्डू पंडित मैदान में है तो कांग्रेस से राजबब्बर और बीजेपी से राजकुमार चाहर चुनाव लड़ रहे हैं। 2014 में यहां से बीजेपी के बाबूलाल चौधरी ने जीत हासिल की थी।

पहले भी वीडियो हुआ था वायरल: बता दें कि ये पहला मौका मौका नहीं जब गुड्डू पंडित का नाम विवादों से जुड़ा है। इस पहले भी उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो एक अधिकारी को अल्टीमेटम देते हुए कह रहे थे कि या तो वह रहेगा या फिर मैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: आगरा का यह चायवाला नहीं चाहता मोदी फिर बनें पीएम, यह बताई वजह
2 Election 2019: स्विगी का डिलीवरी एग्जीक्यूटिव है बेंगलुरु मध्य का यह प्रत्याशी, बीजेपी-कांग्रेस को दे रहा टक्कर
3 Lok Sabha Election 2019: ‘राफेल’ पर चर्चा छिड़ते ही परेशान हो जाते हैं छत्तीसगढ़ के इस गांव के लोग