ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: हेमा मालिनी के लिए प्रचार करने मथुरा पहुंचे ‘ही-मैन’ धर्मेंद्र, देखें तस्वीरें

Lok Sabha Election 2019: मथुरा से बीजेपी उम्मीदवार हेमा मालिनी के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए उनके पति और बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र मथुरा पहुंचे। यहां धर्मेंद्र को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट रही है।

Lok Sabha Election 2019: मथुरा से बीजेपी उम्मीदवार हेमा मालिनी और साथ में उनके पति धर्मेंद्र फोटो सोर्स- ट्विटर/हेमामालिनी

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उत्तर प्रदेश की मथुरा लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार हेमा मालिनी ने एक ट्वीट कर बताया कि आज (14 अप्रैल) उनके पति धर्मेंद्र मथुरा में उनके लिए चुनाव प्रचार करेंगे। हेमा ने कहा कि यहां जनता धरम जी का बेसब्री से इंतजार कर रही है। लोग उनकी एक झलक पाने को उत्सुक है। इस दौरान हेमा मालिनी ने ट्विटर पर एक फोटो भी शेयर की है जिसमें उन्होंने बताया कि वो चुनाव प्रचार के लिए घर से निकल रहे हैं। बता दें कि फिलहाल धर्मेंद्र ने मथुरा में हेमा मालिनी के चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है।

National Hindi News, 14 April 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

क्या लिखा ट्वीट में: बता दें कि मथुरा में प्रचार शुरू करने से पहले हेमा मालिनी ने ट्वीट के जरिए कहा कि आज मेरे लिए बहुत खास दिन है। धरम जी आज मथुरा में रहेंगे और मेरे लिए चुनाव प्रचार करेंगे। हेमा ने आगे लिखा कि जनता उनकी (धर्मेंद्र) एक झलक पाने के लिए बेताब हो रही है और जनता सुनना चाहती है कि वो इस बीच क्या कहेंगे? हेमा ने बताया कि चुनाव प्रचार के लिए निकलने से पहले मथुरा में मेरे घर में ली गई एक तस्वीर। बता दें कि आज बॉलीवुड के हीमैन के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है।

 

चुनाव प्रचार करते हुए धर्मेंद्र – फोटो सोर्स- ANI

बंदरों को लेकर दिया था ये बयान: बता दें कि इस चुनाव में अपने प्रचार से चर्चा में रहने वाली हेमा मालिनी से जब हाल ही में बंदरों के आतंक से बचाने के लिए मदद मांगी गई तो उन्होंने कहा कि यहां आने वाले यात्री लोग बंदरों को फ्रूटी देते हैं। समोसा दे-दे के उनको खराब कर दिया है। उनको सिर्फ फल दीजिए।

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र- फोटो सोर्स- ANI

राजनीतिक सफर: बता दें कि हेमामालिनी 2003-2009 तक राज्यसभा में रही थीं और इसके बाद 2014 में हेमा ने मथुरा से लोकसभा चुनाव लड़ा और जीतकर लोकसभा पहुंची। लेकिन इस बार उन्होंने ऐलान किया कि ये उनका आखिरी चुनाव होगा। इस बार उनके चुनाव प्रचार में उनके पति भी शामिल हुए हैं।

 

ऑडियो क्लिप से की थी हेमा के पक्ष में वोट करने की अपील: बता दें कि इससे पहले धर्मेंद्र ने एक ऑडियो क्लिप के जरिए पत्नी हेमा मालिनी के लिए मथुरा के लोगों से उन्हें वोट करने की अपील की थी। धर्मेंद्र ने क्लिप में अपने फिल्मी नामों के जरिए मथुरा के मतदाताओं से हेमा को रेकॉर्ड मतों से जिताने का आग्रह किया था।

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: हेमामालिनी के लिए प्रचार करने मथुरा पहुंचे धर्मेंद्र, बोले- गेहूं काटने की तस्वीर में कोई बुराई नहीं
2 मुरली मनोहर जोशी ने आडवाणी को खत लिखकर बयां किया दिल का दर्द? जानें वायरल चिट्ठी का सच
3 आजम खान के बयान पर BJP नेता का पलटवार, कहा- हिंदू और मुसलमान दोनों का अपमान किया, जुबान संभाल के बोलें
ये खबर पढ़ी क्या?
X