ताज़ा खबर
 

एक्टर रणवीर शौरी बोले- जो लोग साठ साल में देश नहीं सुधार पाए वो अब न्याय की बात कर रहे हैं, क्या ये न्याय है?

Lok Sabha Election 2019: बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग साठ साल में देश नहीं सुधार पाए वो अब न्याय की बात कर रहे हैं।

2019 lok sabha election, Ranvir Shorey, bjp, congress, nyayबॉलीवुड एक्टर अरुण शौरी ने कांग्रेस की न्याय योजना पर तंज कसा है फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए 11 अप्रैल को मतदान होना है। ऐसे में मतदान से ठीक एक दिन पहले बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। शौरी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने कहा कि देश में बेरोजगारी समेत कई कमियों का दोष सिर्फ एक पांच साल पुरानी सरकार पर नहीं डाल सकते हैं। उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग 60 साल में देश की हालत नहीं सुधार पाए वो अब न्याय लाने की बार करते हैं। उन्होंने उन कलाकारों पर तंज कसा जिन्होंने हाल ही में लोगों को मौजूदा सरकार के खिलाफ वोट करने की अपील की थी।

National Hindi News, 10 April 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें  

क्या बोले रणवीर शौरी: एक्टर रणवीर शौरी ने अपना एक वीडियो जारी किया है जिसमें वो कहते नजर आए, “दोस्तों चुनाव सिर पर है और बहुत सारे कलाकार देश की जनता को सोच-समझकर वोट देने की कह रहे हैं। लेकिन साथ-साथ यह भी बता रहे हैं कि क्या सोचना है? मैं उनकी नीयत से बिलकुल सहमत हूं लेकिन साथ-साथ मेरी सोच मेरी अपनी है, उसी तरह मेरी वोट मेरी अपनी है। मैं सोचता हूं कि आज देश की जो समस्याएं हैं क्या वो पिछले पांच सालों में ही पैदा हुई हैं? क्या पांच साल पहले तक हमारा देश सही रास्ते पर चल रहा था? पांच साल पहले देश में कोई दंगे नहीं हुए थे? किसी गरीब को मजहब के नाम पर मारा या कुचला नहीं गया था? इस देश में भूख और बेरोजगारी नहीं थी? इन सबकी जिम्मेदारी एक पांच साल पुरानी सरकार पर डाल देना ठीक नहीं है, नाइंसाफी है।”

कांग्रेस पर कुछ ऐसे कसा तंज: रणवीर शौरी ने आगे कहा, “इतने बड़े देश की इतनी सारी समस्याएं पांच साल में हल नहीं की जा सकती। जो लोग 60 सालों में नहीं सुधार पाए अब वो न्याय की बात करते हैं। एक ही परिवार पीढ़ी-दर-पीढ़ी राज करे क्या यह सही है? महलों में रहने वाले, चार पीढ़ियों से राज करने वाले नफरत की बात करते हैं। वो क्या जानते हैं सालों तक समाज में गरीबी और अन्याय का आक्रोश क्या होता है? कहते हैं पब्लिक की याददाश्त बहुत छोटी होती है, बहुत जल्दी सब भूल जाते हैं। मैं बस आपको यही याद दिलाना चाहता हूं कि वोट जरूर दीजिए। बिलकुल सोच-समझकर दीजिए लेकिन वोट आपकी तो सोच आपकी, दूसरों की नहीं। वोट आपका सोच आपकी।”

हाल ही कुछ कलाकरों ने की थी मोदी को वोट ना देने की अपील: बता दें कि कुछ दिन पहले ही सिनेमा और थियेटर से जुड़े करीब 100 कलाकरों ने जनता के नाम एक खुला पत्र लिखकर मौजूदा बीजेपी सरकार को वोट ना देने की अपील की थी। बता दें कि सिनेमा के साथ ही कई वैज्ञानिकों और एक्टर्स ने भी मोदी सरकार को वोट ना देने की अपील की थी। इनमें अदिति राव हैदरी, नंदिता दास, गोविंद निहलानी, सईद मिर्ज़ा, महेश भट्ट जैसे नाम भी शामिल है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कन्हैया कुमार के पास न गाड़ी, न बंगला, सिर्फ 1.5 डिसमिल गैर कृषि भूमि, एक साल में घट गई 60% इनकम
2 Lok Sabha Election 2019: संबित पात्रा ने पीएम मोदी को बता दिया ‘सुप्रीम लीडर’, लोग बोले- ये भारत है, नॉर्थ कोरिया नहीं
3 Lok Sabha Election 2019: मैदान में आमने सामने होंगे पिता-बेटी, चुनावी मुद्दों पर घर में हो जाती है बहस