ताज़ा खबर
 

निरहुआ बोले- मेरे सपने में आए मुलायम, कहा- मेरी बात नहीं सुनता अखिलेश, लाख मना करने के बाद भी किया गठबंधन

Lok Sabha Election 2019: दिनेश लाल यादव उर्फ 'निरहुआ' ने लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि उनके सपने में मुलायम सिंह यादव आए थे और उन्होंने अखिलेश यादव को लेकर कुछ बातें कही हैं।

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Lok Sabha Election 2019: उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ लोकसभा सीट से प्रत्याशी बीजेपी प्रत्याशी और भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर तंज कसा है। एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए निरहुआ ने कहा कि मेरे सपने में मुलायम सिंह यादव आए थे और उन्होंने मुझे आशीर्वाद देकर कहा कि मेरा अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ने का फैसला बिल्कुल सही है। निरहुआ ने आगे कह कि मुलायम जी ने मुझसे यह भी कहा कि वह (अखिलेश) मेरी बात नहीं सुनता और मना करने के बाद भी गठबंधन (बसपा से) कर लिया। इस दौरान निरहुआ ने 23 को मई को बीजेपी की जीत का दावा किया है।

दरअसल, बोजेपी नेता निरहुआ बलिया के सलेमपुर लोकसभा सीट पर पार्टी प्रत्याशी रविन्द्र कुशवाहा के पक्ष में चुनाव करने पहुंचे थे। यहां रामकरन इंटर कॉलेज के मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए निरहुआ ने अखिलेश पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मेरे सपने में मुलायम सिंह यादव ने मुझे आशीर्वाद दिया और कहा कि तुम्हारा अखिलेश के खिलाफ चुनाव लड़ना सही है। वह मेरी बात ही नहीं सुनता। मेरे लाख मना करने के बाद भी उसने गठबंधन कर लिया। बता दें की निरहुआ आजमगढ़ में अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।

 

इसके अलावा निरहुआ ने कहा कि गठबंधन वाले लोग यह चुनाव हार चुके हैं। बस 23 मई का इंतजार करिए। अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि वो पिता की कुर्सी और सीट दोनों ही छीन चुके हैं। बता दें कि निरहुआ ने शुक्रवार को सोनभद्र के दक्षिणांचल ग्रामोदय इंटर कॉलेज बभनी परिसर में भी एक चुनावी सभा को संबोधित किया था।

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: ‘हमारे साइड से दो तीन जर्नलिस्ट भेज दीजिए’, राहुल को इस बयान के लिए ट्रोल करने की कोशिश
2 Lok Sabha Election 2019: बेटे सनी बीजेपी से लड़ रहे चुनाव, पिता धर्मेंद्र बोले- कैप्टन के साथ लगाऊंगा पटियाला पेग
3 Nobel पुरस्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी बोले- गांधी सत्ता और राजनीति से ऊपर, प्रज्ञा ठाकुर जैसे लोग कर रहे देश की आत्मा की हत्या
ये पढ़ा क्या?
X