ताज़ा खबर
 

BJP सांसद वरुण गांधी बोले- जो सैफई में गोबर के कंडे उठाते थे, वह आज करोड़ों की गाड़ी से चल रहे

वरुण गांधी ने कहा कि जो लोग 15-20 साल पहले सैफई में गोबर के कंडे उठाते थे, वह आज पांच-पांच करोड़ की गाड़ियों में चल रहे हैं। वरुण ने आगे कहा कि इन लोगों की सोच है कि देश पर कब्जा करो और अपनी-अपनी जेबें भरो।

Author Updated: May 5, 2019 5:58 PM
वरुण गाँधी और अखिलेश यादव फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Lok Sabha Election 2019: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने इशारों में सपा प्रमुख अखिलेश यादव और उनके पिता मुलायम सिंह यादव पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि जो लोग 15-20 साल पहले सैफई में गोबर के कंडे उठाते थे, वह आज पांच-पांच करोड़ की गाड़ियों में चल रहे हैं। वरुण ने आगे कहा कि इन लोगों की सोच है कि देश पर कब्जा करो और अपनी-अपनी जेबें भरो। बता दें कि इस सीट से इस बार वरुण की मां और केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी चुनाव लड़ रही है।

National Hindi News, 05 May 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

दरअसल, वरुण गांधी इस बार अपनी मां मेनका गांधी की सीट पीलीभीत से चुनाव लड़ रहे हैं, जबकि मेनका बेटे वरुण की सीट सुल्तानपुर से मैदान में हैं। वरुण शनिवार को सुल्तानपुर में चुनाव प्रचार करने आए थे, इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं यहां एक मां के लिए वोट मांगने के लिए आया हूं और वो मेरी मां नहीं बल्कि भारत मां है। उन्होंने कहा कि 35 साल की राजनीति में उनके ऊपर कोई धब्बा नहीं लगा है।

वरुण गांधी ने सभा के दौरान मुलायम सिंह यादव पर तंज कसते हुए कहा कि किसने रामभक्तों पर गोलियां चलवाईं और 500 लोगों को मारा? इसलिए उनको श्राप लगा और उनके बेटे ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया और अब पब्लिक उन्हें बाहर निकालेगी। इस बीच उन्होंने कहा कि जो लोग 15-20 साल पहले सैफई में गोबर के कंडे उठाते थे, वह आज पांच करोड़ रुपये की गाड़ियों से चल रहे हैं, यह पब्लिक का पैसा है या इनके दादा का पैसा है? इन लोगों की सोच है कि देश पर कब्जा करो और अपनी जेबें भरो।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Election Special: निर्दलीय सिर्फ 3 महिलाओं को अब तक मिली लोकसभा में एंट्री, 1999 के बाद एक भी नाम नहीं
2 Lok Sabha Election 2019: तेजस्वी के हेलिकॉप्टर में नहीं मिली जगह, आरजेडी नेताओं पर तेजप्रताप ने फोड़ा ठीकरा
3 चुनावी किस्सा: वोट के लिए जब लालू ने पूर्व पीएम गुजराल को बना दिया था ‘यादव’ उम्मीदवार, यशवंत सिन्हा की दलील गई थी हार