ताज़ा खबर
 

केजरीवाल पर फिर बोले BJP सांसद बिधूड़ी- गधे को गधा नहीं कहोगे तो क्या कहोगे?

Lok Sabha Election 2019: अरविंद केजरीवाल को लेकर बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैंने कुछ गलत कहा था। आगर आप गाय को गाय नहीं कहोगे, चूहे को चूहा नहीं कहोगे, गधे को गधा नहीं कहोगे तो क्या कहोगे?

बीजेपी सांसद ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा फोटो सोर्स- एएनआई

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के दौरान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को गाली देने के मामले में बीजेपी सांसद प्रत्याशी रमेश बिधूड़ी ने एक और बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर गधे को गधा नहीं कहोगे तो क्या कहोगे? बता दें कि बिधूड़ी दक्षिणी-दिल्ली लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं जहां उनके सामने कांग्रेस के विजेंदर सिंह हैं जबकि आम आदमी पार्टी (आप) से राघव चड्ढा चुनाव लड़ रहे हैं।

RATE YOUR MP: कैसा है आपके क्षेत्र का सांसद, यहां दीजिए रेटिंग 

क्या बोले बीजेपी सांसद: दक्षिणी-दिल्ली से सांसद रमेश बिधूड़ी से जब एएनआई ने अरविंद केजरीवाल को लेकर अमर्यादित शब्दों के इस्तेमाल पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, “मैं इसे आज भी वही कहूंगा और मैं इसे बार-बार कहूंगा। मुझे नहीं लगता कि मैंने कुछ गलत कहा था। आगर आप गाय को गाय नहीं कहोगे, चूहे को चूहा नहीं कहोगे, गधे को गधा नहीं कहोगे तो क्या कहोगे”

बता दें कि मंगलवार को दक्षिणी दिल्ली लोकसभा की महरौली विधानसभा में बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने एक जनसभा में बोलते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। जिसकी शिकायत आप के प्रत्याशी राघव चढ्ढा ने दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय से की थी। कल मीडिया से बात करते हुए राघव ने कहा था कि दो करोड़ आबादी वाली दिल्ली के सीएम को इस तरह से गाली देना सही नहीं है। इस दौरान राघव चड्ढा ने चुनाव आयोग को भी आड़े हाथ लेते हुए, पक्षपात का आरोप लगाया था। उन्होंने बिधूड़ी की आवाज वाली एक सीडी भी चुनाव आयोग और दिल्ली पुलिस को भेजी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Haryana: सिद्धू की सभा में दिखाए गए काले झंडे, महिला ने फेंकी चप्पल तो पुलिस ने किया गिरफ्तार
2 Election 2019: पीएम मोदी का ममता बनर्जी पर तंज, कहा- आपका थप्पड़, मेरे लिए आशीर्वाद
3 Lok Sabha Election 2019: पंजाब में कांग्रेस मतलब कैप्टन! पोस्टर और नारों में राहुल और सोनिया गांधी को तव्वजो नहीं