ताज़ा खबर
 

BJP विधायक सुरेंद्र सिंह का आजम खान पर हमला, कहा- उनकी संस्कृति है बहन-बेटियों में पत्नी का रूप देखना

Lok Sabha Election 2019: आजम खान के जया प्रदा पर दिए बयान के बाद बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि यह आजम खान के संस्कार हैं, वह जो बोल रहे हैं अपने संस्कारों के तहत ही बोल रहे हैं। यही उनका स्तर है वो इससे अधिक नहीं सोच सकते।

Lok Sabha Election 2019: बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह फोटो सोर्स- एएनआई

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के दौरान नेताओं की सियासी बयानबाजी का दौर जारी है। इस बीच उत्तर प्रदेश के बलिया की बैरिया सीट से विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बयान दिया है। उन्होंने सपा नेता आजम खान के जया प्रदा पर दिए बयान के बाद उन पर निशाना साधते हुए कहा कि ये आजम खान की संस्कृति है, उनकी संस्कृति में दुनिया की सभी बहनों-बेटियों को अपनी पत्नी के रूप में मानते हैं। इसके बाद विधायक ने आजम को बदतमीज नेता बताते हुए कहा कि उन पर टिप्पणी करना अप्रासंगिक है, ऐसे नेता को जेल भेज देना चाहिए।

दरअसल, हाल ही में सपा नेता आजम खान ने एक चुनावी रैली के दौरान रामपुर से अपनी प्रतिद्वंदी बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा पर एक अमर्यादित टिप्पणी की थी। जिसको लेकर चुनाव आयोग ने उन पर 3 दिन के लिए चुनाव प्रचार करने पर रोक लगा दी। इसके बाद बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने आजम खान पर हमला बोलते हुए एक विवादित बयान दे डाला। उन्होंने कहा कि उनकी (आजम) संस्कृति है बहन-बेटियों को पत्नी के रूप में देखना। इसके बाद उन्होंने कहा कि आजम खान का संस्कार ही यही है, उससे अधिक सोचने का स्तर उनके पास नहीं है और वो अपने संस्कार के तहत ही बोल रहे हैं।

National Hindi News, 16 April 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

सुरेंद्र सिंह पहले भी रहे हैं विवादों में: बता दें कि बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह पहले भी अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियां में रहे हैं। हाल ही में सीएम योगी आदित्यनाथ के मुस्लिम लीग को ‘वायरस’ बताने वाले बयान पर बोलते हुए हुए सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि एपीजे अब्दुल कलाम और अब्दुल हमीद जैसे कुछ को छोड़ दिया जाए तो इस समाज के अधिकांश लोग राष्ट्र विरोधी स्वभाव के होते हैं।

आजम की टिप्पणी पर जया प्रदा का बयान: आजम खान के विवादित बयान के बाद जया प्रदा ने कहा था कि मेरा चरित्र हनन किया जा रहा है। आखिर हमारी रक्षा कौन करेगा? अखिलेश यादव को मैं छोटा भाई मानती हूं। गौरतलब है कि आजम जब जया पर बयान दे रहे थे उस वक्त मंच पर अखिलेश यादव मौजूद थे। आजम के इस बयान पर बीजेपी ने सख्‍त ऐतराज जताते हुए अखिलेश से माफी की मांग की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App