ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election: बीजेपी विधायक ने प्रियंका गांधी को बताया ‘मोम की गुड़िया’, राहुल गांधी के लिए कहा- नागरिकता ब्रिटिश पर मन से पाकिस्तानी

अंबाला कैंट में 7 मई को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा एक रैली को संबोधित करने वाली हैं। लेकिन, उससे पहले अंबाला के बीजेपी विधायक असीम गोयल ने प्रियंका को 'मोम की गुड़िया' बताया है, वहीं राहुल गांधी के बार में कहा है कि उनके पास ब्रिटिश नागरिकता है, लेकिन मन से पाकिस्तानी हैं।

Author Updated: May 6, 2019 2:34 PM
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन तथा कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा। (फोटो सोर्स: PTI)

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) में जैसे-जैसे अपने आखिरी पड़ाव में पहुंच रहा है, नेताओं के बोल काफी तल्ख होते जा रहे हैं। राजनेता अपने प्रतिद्वंद्वियों पर काफी तीखे लफ्जों में आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पूर्वी पीएम राजीव गांधी के संदर्भ में दिया गया बयान अभी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है, तो वहीं दूसरी ओर बीजेपी के एक दूसरे नेता ने प्रियंका और राहुल गांधी पर कड़वे बयानों की बौछार कर दी है। हरियाणा के अंबाला में जनसभा को संबोधित करकने से पहले कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर बीजेपी ने हमला बोला है और उन्हें ‘मोम की गुड़िया’ बताया है, वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की नागरिकता पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि वह मन से पाकिस्तानी हैं।

प्रियंका गांधी वाड्रा अंबाला कैंट में 7 मई को एक रैली को संबोधित करने वाली हैं। लेकिन, अंबाला से बीजेपी विधायक असीम गोयल ने उन्हें ‘मोम की गुड़िया’ कहा है, जबकि कांग्रेस की नेता कुमार सैलजा को ‘गूंगी गुड़िया’ कहकर संबोधित किया है। गोयल ने तंज भरते हुए कहा कि राहुल गांधी के पास लंदन की नागरिकता है, लेकिन वह मन से पाकिस्तानी हैं।

वहीं अंबाला से बीजेपी प्रत्याशी रत्न लाल कटारिया ने बयानों के बीच प्रियंका के पति रॉबर्ट वाड्रा के हवाले से उन पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि रॉबर्ट वाड्रा को पूरा देश जानता है। उन्होंने हरियाणा की कीमती जमीनों को बेच दिया। कटारिया ने कहा कि प्रियंका के पति का पूरा दिन प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष गुजरता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Delhi: थप्पड़ कांड के बाद फिर सुर्खियों में अरविंद केजरीवाल, रोड शो में लगे ‘मोदी’ के नारे
2 Lok Sabha Election 2019: जब बीजेपी के पंडाल में कांग्रेसी सुरजेवाला ने की जनसभा
3 PM मोदी के बाद अब अकाली-बीजेपी नेता का राजीव गांधी पर बयान, बताया ‘फादर ऑफ मॉब लिंचिंग’
ये पढ़ा क्या?
X