ताज़ा खबर
 

VIDEO: पोलिंग ड्यूटी में तैनात पुलिस अफसर से भिड़े BJP नेता, कहा- तू मेरी हिट लिस्ट में, कल के बाद बताता हूं तुझे

Lok Sabha Election 2019: उत्तर प्रदेश के कानपुर में पोलिंग ड्यूटी में तैनात पुलिस अधिकारी से बीजेपी नेता के भिड़ने का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस घटना के बाद बीजेपी नेता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

कानपुर में चुनाव के दौरान बीजेपी नेता और सीओ के बीच हुई झड़प फोटो सोर्स- स्थानीय

Lok Sabha Election 2019: उत्तर प्रदेश के कानपुर में सोमवार (29 अप्रैल) को चौथे चरण की वोटिंग के दौरान बीजेपी नेता और पोलिंग ड्यूटी में तैनात सीओ से झड़प का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में बीजेपी नेता सीओ को यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि तू मेरी हिट लिस्ट में है, कल के बाद तुझे बताता हूं। इस दौरान कानपुर की मेयर प्रमिला पांडेय दोनों पक्षों को शांत कराते हुए नजर आईं। फिलहाल सीओ की तहरीर पर बीजेपी नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

क्या है मामला: दरअसल, कानपुर में चौथे चरण के तहत आज वोटिंग हुई लेकिन इस दौरान पोलिंग ड्यूटी में तैनात सीओ जनार्दन दुबे से बीजेपी नेता और प्रदेश मंत्री सुरेश अवस्थी की तीखी नोकझोंक हो गई। बवाल शांत कराने के लिए कानपुर की मेयर प्रमिला पांडेय को बीच में आना पड़ा। ग्वालटोली थाना क्षेत्र स्थित परमट के सरकारी स्कूल में वोटिंग चल रही थी। आरोप है कि बीजेपी के एक पोलिंग एजेंट से सीओ कोतवाली जनार्दन दुबे ने अभद्रता की। जब इसकी जानकारी बीजेपी प्रदेश मंत्री सुरेश अवस्थी को हुई तो वो सीओ जनार्दन दुबे से भिड़ गए। दोनों में जमकर बहस हुई वहां मौजूद मेयर ने दोनों को समझा-बुझा कर शांत कराया। लेकिन इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

क्या बोले बीजेपी नेता: सीओ जनार्दन दुबे ने बताया कि एक दरोगा की सिविल लाइंस के पोलिंग बूथ में ड्यूटी लगी हुई थी। सुरेश अवस्थी का सामने घर है और वह कुछ लोगों को पोलिंग बूथ के पास भेज रहे थे जिसके बाद वोटर लिस्ट आदि को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढ़ता देख मैं भी वहां पहुंच गया था। लेकिन इस दौरान सुरेश अवस्थी तीन-चार लोगों के साथ आए और कहने लगे कि तुम तो मेरी हिटलिस्ट में हो और मैं तुम्हें देख लूंगा। वायरल होते वीडियो में बीजेपी नेता सुरेश अवस्थी सीओ जनर्दन दुबे को धमकी भरे अंदाज में देख लेने की बात कह रहे हैं। बीजेपी नेता ने कहा कि तू मेरी हिट लिस्ट में है, तुझको बता रहा हूं कल के बाद.. ठीक नहीं होगा। इस दौरान उन्होंने सीओ को दुष्ट तक कह दिया। बता दें कि सुरेश अवस्थी 2017 के विधानसभा चुनाव में सीसामऊ विधानसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं।

एसपी का बयान: एसपी पश्चिम संजीव सुमन के मुताबिक ग्वालटोली के एक पोलिंग सेंटर पर एजेंट बैठकर पार्टी का काम कर रहे थे, जिसपर सीओ ने आपत्ति प्रकट की थी। इसके बाद सुरेश अवस्थी अपने कुछ लोगों के साथ आए उन्हें लगा कि सीओ पोलिंग एजेंट को हटाने की कोशिश कर रहे हैं l इस दौरान दोनों लोगों के बीच में बहस हो गई l सीओ की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाई की जा रही है।

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Loksabha Elections 2019: बीजेपी के सनी देओल पर 50 करोड़ से अधिक का कर्ज, हलफनामे में असली नाम भी बताया
2 Lok Sabha Election 2019: एक गलत वोट आपके बच्चों को चायवाला, पकौड़ेवाला या चौकीदार बना सकता है: सिद्धू
3 Lok Sabha Election 2019: जितिन प्रसाद की बहन के नाम पर पड़ चुका था वोट, चुनाव आयोग से की फर्जी वोटिंग की शिकायत
ये पढ़ा क्या?
X