मेनका गांधी का मायावती पर आरोप, कहा- वे हीरे लेती हैं या पैसे लेती हैं, लेकिन टिकट के लिए 15 करोड़ जरूर लेती हैं

Lok Sabha Election 2019: चुनाव के मद्देनजर अपनी लोकसभा सीट सुल्तानपुर में प्रचार करने पहुंची मेनका गांधी ने बसपा सुप्रीमों मायावती पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मायावती बिना पैसे लिए पार्टी का टिकट नहीं देती हैं।

menka gandhi, mayawati, bsp, bjp
बसपा प्रमुख मायावती और केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी फोटो सोर्स- फाइनेंसियल एक्सप्रेस

Lok Sabha Election 2019: केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता मेनका गांधी ने बसपा सुप्रीमों पर निशाना साधते हुए कहा कि वे करोड़ो रुपए लेकर लोकसभा उम्मीदवारों को टिकट बेचती हैं। मेनका ने आरोप लगाया कि मायावती बिना पैसे लिए किसी को भी टिकट नहीं देती हैं। उन्होंने सुल्तानपुर से गठबंधन प्रत्याशी को बाहुबली बताते हुए उस पर अवैध वसूली का आरोप लगाया है। बता दें कि इस बार मेनका गांधी सुल्तानपुर से ही बीजेपी की उम्मीदवार हैं।

मायावती पर मेनका ने लगाए आरोप: बता दें कि लोक सभा चुनाव के प्रचार में जुटी बीजेपी उम्मीदवार मेनका गांधी ने सुल्तानपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मायावती पर बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा, “सब लोग जानते हैं कि मायावती टिकट बेचती हैं। ये तो उनके पार्टी के लोग गर्व से बोलते हैं। उनके 77 घर हैं, उनमें रहने वाले भी गर्व से बोलते हैं कि हमारी मायावती जी या तो हीरे लेती हैं या तो पैसे लेती हैं लेकिन लेती 15 करोड़ रुपए हैं।”

National Hindi News, 4 April 2019 LIVE Updates: दिन भर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इसके बाद मेनका गांधी ने कहा, “कोई मुफ्त टिकट नहीं दिया जाता। उन्होंने टिकट इस तरह से बेंचे हैं, 15 करोड़ में। अब मैं पूंछती हूं बंदूकधारी लोगों से कि आपके पास 15 करोड़ देने के लिए कहां से आए? अब इन्होंने दे दिया है और ये कहां से बनाएंगे 15-20 करोड़, आपकी जेबों से।” मेनका ने कहा कि मायावती किसी की नहीं हैं।

 

2016 में बसपा नेताओं ने लगाए थे आरोप: बता दें कि साल 2016 में बसपा के दो विधायकों ने पार्टी नेतृत्व पर यूपी विधानसभा चुनाव के लिए टिकट आवंटन में मोटी रकम मांगने का आरोप लगाया था। जिसके बाद कुछ ही घंटों में बसपा ने उन्हें निलंबित कर दिया था। इनमें एक नाम पलिया विधायक रोमी साहनी और दूसरा नाम मल्लावां विधायक बृजेश वर्मा का था जोकि बाद में बीजेपी में शामिल हो गए थे।

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

पढें Elections 2021 समाचार (Elections News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
नरेंद्र मोदी बोले, उत्तर प्रदेश में विकास का 14 साल का वनवास खत्म करे जनताnarendra Modi Lucknow, bjp parivartan rally, Lucknow narendra Modi, Modi in Lucknow, UP Assembly Polls
अपडेट