ताज़ा खबर
 
title-bar

West Bengal: हुगली से बीजेपी प्रत्याशी के घर में तोड़फोड़, कहा- BJP से डरे हुए हैं टीएमसी के गुंडे

Lok Sabha Election 2019: पश्चिम बंगाल में बीजेपी उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी ने आरोप लगाया है कि टीएमसी के लोगों ने उनके घर में घुसकर तोड़फोड़ की है।

पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता के घर में तोड़फोड़ फोटो सोर्स- ट्विटर/लॉकेट चटर्जी

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के दौरान पश्चिम बंगाल में टीएमसी और बीजेपी के बीच तनातनी और बढ़ गई है। इस दौरान बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष और हुगली से बीजेपी उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी ने आरोप लगाया है कि टीएमसी के लोगों ने उनके घर में घुसकर तोड़फोड़ की है। चटर्जी ने कहा कि टीएमसी बंगाल में बीजेपी के बढ़ते प्रभाव से घबरा गई है जिसके चलते वो ऐसी हरकतें कर रही है। बता दें कि चटर्जी के घर में तोड़फोड़ की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियों ने ट्वीट कर इस कृत्य की निंदा की है। हुगली में 6 मई को वोट डाले जाएंगे।

National Hindi News, 19 April 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के यहां क्लिक करें 

बीजेपी प्रत्याशी का आरोप: हुगली से बीजेपी की उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी ने एक ट्वीट कर आरोप लगाया कि टीएमसी के समर्थकों ने उनके घर में तोड़फोड़ की है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग पिछले कुछ दिनों से मेरे घर के आसपास घूम रहे थे। जिसके बाद कल मैंने उनको देखा और तस्वीरें खींचने की धमकी दी, जिसके बाद वे लोग भाग गए। चटर्जी ने कहा कि जब मैं चुनाव प्रचार कर रही थी तो मेरे घर में आज सुबह हमला किया गया और मकान मालिक से लोगों ने पूछताछ भी की। उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा कि लोग ऐसा करके मुझे नहीं रोक सकते, मैं आने वाले दिनों में और भी चुनाव प्रचार करूंगी।

बाबुल सुप्रियो का आरोप: केंद्रीय मंत्री सुप्रियो ने कहा कि बीजेपी को बंगाल में मिल रहे भरी जनसमर्थन से तृणमूल इतनी डरी हुई है, की वो गुंडागर्दी, हत्या तथा मतदाताओं को डराने पर उतारू है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि आज हुगली BJP प्रत्याशी लॉकेट चटर्जी के घर में टीएमसी के गुंडों ने घुस तोड़फोड़ की। उन्होंने लिखा कि तृणमूल के नेताओं और गुंडों को मैं ये बता दूं हमारी लड़ाई जारी रहेगी।

टीएमसी का इनकार: हालांकि इस मामले में टीएमसी ने हमले में किसी भी तरह का हाथ होने से इनकार किया है और हमले के लिए बीजेपी के पर ही आरोप लगाया है। टीएमसी के मुताबिक यह बीजेपी की साजिश है कि हम पर आरोप लगाए जाएं जबकि हमारा इससे कोई लेना-देना नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App