ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: गुजरात: अमित शाह का स्वागत करने पहुंचे बीजेपी समर्थकों की कटी जेबें!

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): भाजपा के समर्थकों पर अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का स्वागत करना भारी पड़ गया। पार्टी अध्यक्ष का स्वागत करने एयरपोर्ट पहुंचे समर्थकों का जेबतराशों ने बटुआ चुरा लिया। इस संबंध में एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई।

lok sabha, lok sabha election, lok sabha election 2019, lok sabha election 2019 schedule, lok sabha election date, lok sabha election 2019 date, लोकसभा चुनाव, लोकसभा चुनाव 2019, chunav, lok sabha chunav, lok sabha chunav 2019 dates, lok sabha news, election 2019, election 2019 news, Hindi news, news in Hindi, latest news, today news in Hindi, Gujarat, internation airport, BJP, supporters, lose walletsपार्टी कार्यकर्ता अमित शाह का स्वागत करने एयरपोर्ट पहुंचे थे। (प्रतीकात्मक फोटो)

गुजरात में पार्टी अध्यक्ष  अमित शाह का का स्वागत करना उनके समर्थकों पर ही भारी पड़ गया।  सुरक्षा के तमाम बंदोबस्त, पुलिस का पहरा भी धरे के धरे रह गए। जेबतराशों ने पार्टी के पांच समर्थकों को जेबों पर हाथ साफ कर उनका पर्स निकाल लिया।

पार्टी के ये समर्थक अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का स्वागत करने सरदार वल्लभ भाई पटेल इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचे थे। शाह को यहां गांधी नगर लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र भरने के लिए आना था।

टीओआई की खबर के अनुसार साबरमती के 31 वर्षीय देवन यादव ने इस संबंध में पुलिस को शिकायत दी है। शिकायत के अनुसार प्राइवेट कंपनी में काम करने वाले देवन अन्य भाजपा समर्थकों के साथ पार्टी अध्यक्ष अमित शाह का स्वागत करने लिए एयरपोर्ट पहुंचे थे।

उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि जब वे एयरपोर्ट पर शाह के आने का इंतजार कर रहे थे तभी कोई उनका पैंट की पिछली जेब से पर्स निकाल ले गया। पर्स में 4800 रुपये और महत्वपूर्ण कार्ड्स थे।

एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इसके बाद वतवा के रहने वाले और पेशे से बिल्डर लंश पटेल, आजाद चौक के रहने वाले गौरव पटेल और वस्त्राल के सागर चौधरी और उत्पल पटेल को भी पता लगा कि उनका भी बटुआ किसी ने निकाल लिया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार इस संबंध में एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। इस व्यक्ति की पहचान रइजखान पठान के रूप में हुई है। माना जा रहा है कि यही वो व्यक्ति है जिसने भाजपा के समर्थकों का बटुआ चुराया है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार इस व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है।

इससे पहले हाल ही में आंध्र प्रदेश में भी इसी तरह की घटना सामने आई थी। घटना के अनुसार आंध्र प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री वाईएसआर रेड्डी की बेटी शर्मिला का भीड़ में से किसी शख्स ने अंगूठी निकाल ली। शर्मिला चुनाव प्रचार के लिए बस में सवार थी। हाथ मिलाने को दौरान भीड़ में से किसी शख्स ने इस वारदात को अंजाम दिया। इस संबंध में घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

Next Stories
1 वायनाड में राहुल गांधी की मुश्किल: 1.5 लाख से 20,870 रह गया था कांग्रेस की जीत का मार्जिन
2 Lok Sabha Election 2019 : केजरीवाल का ऐलान- राहुल ने मना किया, दिल्ली में नहीं होगा AAP-कांग्रेस का गठबंधन
3 Lok Sabha Election 2019: कभी इन सभी आदिवासी सीटों पर किया था क्लीनस्वीप, अबकी बीजेपी की हालत पतली!
ये पढ़ा क्या?
X