ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: तेजस्वी यादव की ललकार- सुशील मोदी ने मुझ पर केस किया तो पूरे खानदान की पोल खोल दूंगा

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): राजद नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी को अपने खिलाफ केस करने पर चुनौती दी है। तेजस्वी ने कहा कि यदि सुशील मोदी ने मुझ पर केस किया तो मैं उनके पूरे खानदान की पोल खोल दूंगा।

Author Updated: April 17, 2019 8:27 PM
तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

Lok Sabha Election 2019: बिहार में नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी को चुनौती दी है। तेजस्वी ने राज्य के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को सृजन चोर कहा है। साथ ही तेजस्वी ने सुशील मोदी को उनके खिलाफ मानहानि का केस करने की धमकी दी है।

तेजस्वी से सुशील कुमार मोदी के उस घोषणा के बारे में पूछा गया जिसमें उन्होंने राहुल गांधी को सभी मोदी चोर हैं, कहने पर केस दर्ज करने की धमकी दी थी। इस पर तेजस्वी ने कहा कि सुशील मोदी खुद सृजन चोर हैं।  तेजस्वी ने ट्वीट में कहा, ‘ये सारा मोदी ख़ानदान चोरों का डेरा है। सुशील मोदी @RahulGandhi जी को मानहानि की धमकी दे रहे है। मुझ पर केस करे ना सृजन चोर @SushilModi। इनके पूरे भ्रष्ट खानदान की पोल खोल दूंगा।’

तेजस्वी ने ललित मोदी को आईपीएल घोटाला, नीरव मोदी को पीएनबी घोटाला, सुशील मोदी को सृजन घोटाला और नरेंद्र मोदी का नाम राफेल घोटाले से जोड़ा। तेजस्वी ने चुनौतीपूर्ण लहजे में कहा कि मेरे ऊपर मानहानि का मामला दर्ज कराकर दिखाएं। हम कोर्ट में सब साबित कर देंगे।

दरअसल तेजस्वी यादव सुशील कुमार मोदी पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। दूसर तरफ सुशील मोदी आए दिन उनके परिवार के बारे में कोई न कोई बयान देते रहते हैं। इससे पहले सुशील कुमार मोदी ने कहा था कि चारा घोटाले में बचने के लिए लालू ने अरुण जेटली से मुलाकात की थी। मोदी ने कहा कि उन्होंने जेटली से मदद करने की गुहार लगाई थी।

सुशील मोदी के अनुसार जेटली ने सीबीआई की स्वायत्तता का हवाला देते हुए लालू प्रसाद यादव की मदद से इनकार कर दिया था। जेटली ने कहा था कि वह एजेंसी के काम में हस्तक्षेप नहीं कर सकते। मोदी ने कहा कि जब झारखंड हाईकोर्ट ने लालू के खिलाफ फैसला दिया था कि चारा घोटाले से जुड़े अन्य मामलों में केस चलाने की जरूरत नहीं है तो इसके बाद सीबीआई इस फैसले को चुनौती देने के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंची थी। इसके बाद लालू यादव ने प्रेम गुप्ता के जरिये अरुण जेटली को संदेश भिजवाया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 NCP की मोदी सरकार को चुनौती, कहा- दम है तो राज ठाकरे के घर पर छापा मारकर दिखाएं’
2 भीम आर्मी प्रमुख चन्द्रशेखर आजाद का यू-टर्न, वाराणसी से मोदी के खिलाफ नहीं लड़ेंगे चुनाव
3 Lok Sabha Election 2019: भावनाएं भड़काने से नहीं, काम से मिलेगी जीत, जूनागढ़ में वोटरों ने पार्टियों को दी हिदायत