ताज़ा खबर
 

बिहार: मोदी बोले- बालाकोट का जिक्र करते ही बजती हैं सबसे ज्यादा तालियां, बेरोजगारी, बंद चीनी मिल कोई मुद्दा नहीं

Lok Sabha Election 2019: बेरोजगारी के मुद्दे पर सुशील मोदी ने कहा कि हर गांव में अगर बिजली पहुंची है तो नौकरियां तो लोगों को मिली हैं। हजारों इंजीनियर्स को नौकरियां दी गई हैं।

sushil modi with pm modiसुशील मोदी का दावा है कि 2019 में 2014 से भी बड़ी लहर है। (express photo)

Lok Sabha Election 2019: भाजपा राष्ट्रवाद के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है और यही वजह है कि भाजपा नेताओं की रैलियों में राष्ट्रवाद का जिक्र अक्सर सुना जाता है। भाजपा नेता और बिहार सरकार में उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का मानना तो ये है कि साल 2019 में साल 2014 के मुकाबले पार्टी के पक्ष में बड़ी लहर चल रही है। एनडीटीवी के प्रणय रॉय के साथ बातचीत में सुशील मोदी ने लोकसभा चुनाव और बिहार की राजनीति से जुड़े कई मुद्दों पर बात की। भाजपा सरकार की उपलब्धि बताते हुए सुशील कुमार मोदी ने कहा कि यह देश का पहला चुनाव है, जिसमें महंगाई कोई मुद्दा नहीं है। सड़क, बिजली, पानी बिहार में कोई मुद्दा नहीं है।

सुशील मोदी ने कहा कि विपक्षी गठबंधन सिर्फ संविधान खतरे में है, लालू जी को फंसा दिया या फिर आरक्षण खत्म होने जैसी बातें करके लोगों से वोट मांग रहे हैं। मोदी ने कहा कि बिहार में सबसे बड़ा चुनावी मुद्दा आज के समय में बालाकोट एयर स्ट्राइक है और चुनावी रैलियों में सबसे ज्यादा तालियां भी इसी मुद्दे पर पड़ती हैं। इसके अलावा दूसरा मुद्दा बिजली का है। मोदी ने दावा किया कि बिहार के गांवों में इस वक्त 22 घंटे बिजली आ रही है। सुशील मोदी ने दावा किया कि बालाकोट एयर स्ट्राइक के मुद्दे पर ना सिर्फ शहरी इलाकों में बल्कि ग्रामीण इलाकों में भी लोग खूब तालियां बजाते हैं। बेरोजगारी के मुद्दे पर सुशील मोदी ने कहा कि हर गांव में अगर बिजली पहुंची है तो नौकरियां तो लोगों को मिली हैं। हजारों इंजीनियर्स को नौकरियां दी गई हैं। इसके बाद सुशील मोदी ने भाजपा सरकार में शौचालयों, गैस सब्सिडी और सड़कें बनाने का दावा किया।

जब पत्रकार की तरफ से सवाल किया गया कि पीएम मोदी ने मोतिहारी में चीनी मिलों को खोलने का वादा किया था, लेकिन अभी तक वह शुरु नहीं हो सकी हैं। इस पर सुशील मोदी ने कहा कि मोतिहारी में चीनी मिल कोई मुद्दा नहीं है और वहां पर हम 2 लाख वोटों से जीतेंगे। मोदी ने कहा कि सरकार तो चीनी मिलों को नहीं चलाएगी! चीनी मिल मालिक ही इसमें रुचि नहीं ले रहे हैं। सुशील मोदी ने दावा किया बिहार में कोई एंटी-इनकंबेंसी नहीं है। बता दें कि बिहार में यहां आखिरी चरण में 8 लोकसभा सीटों पर चुनाव होने हैं। 19 मई को लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का मतदान होना है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: पत्रकार पर इतने नाराज हुए मणिशंकर अय्यर कि मारने के लिए उठा लिया हाथ, फिर दी गाली
2 Lok Sabha Election 2019: शाह के काफिले पर चले पत्थर तो कमांडोज ने बचाया, एक प्रदर्शनकारी बोला-विद्यासागर के दिन खत्म, हाउज द जोश!
3 National Hindi News, 15 May 2019 Highlights: असम के गुवाहाटी में मॉल के बाहर ग्रेनेड धमाका, छह जख्मी
कोरोना टीकाकरण
X