ताज़ा खबर
 

सुशील मोदी बोले- CBI से बचने के लिए जेटली के पास गए थे लालू, फायदे के लिए पकड़ सकते हैं किसी के भी पैर

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी के मुताबिक सीबीआई जब लालू यादव के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट गई तो लालू ने अरुण जेटली से मदद मांगी थी। मोदी ने कहा कि लालू ने उस वक्त धमकी दी थी कि 24 घंटे में नीतीश कुमार का इलाज कर दूंगा।

Author Published on: April 17, 2019 1:44 PM
Lok Sabha Election 2019: बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी फोटो सोर्स- ट्विटर/सुशील मोदी

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के दौरान बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने एक बार फिर से आरजेडी सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि एक समय लालू यादव चारा, घोटाले में सीबीआई जांच से बचने के लिए आरएसएस और बीजेपी से गुहार लगा रहे थे। सुशील मोदी ने आगे कहा कि तब लालू ने अरुण जेटली से मुलाकात कर कहा था कि अगर आप हमें सीबीआई से बचा लेंगे तो मैं बिहार में नीतीश सरकार को गिरा दूंगा। सुशील मोदी ने आरोप लगाया कि तब लालू ने नीतीश कुमार को परिस्थितियों का सीएम बताया था।

जेटली से मिले थे लालू: पटना में आयोजित प्रेस वार्ता में सुशील मोदी ने आरोप लगाया कि लालू यादव ने अरुण जेटली से मिलकर सीबीआई से बचाने की गुहार लगाते हुए कहा था कि आप जैसा बोलोगे, हम वैसा ही करेंगे। हालांकि तब जेटली ने सीबीआई के काम में दखल देने से इंकार कर दिया था। बकौल सुशील मोदी तब लालू यादव ने धमकी देते हुए था कि 24 घंटे में नीतीश कुमार का इलाज कर दूंगा। उन्होंने बिहार में जेडीयू विधायक तोड़कर सरकार गिराने की बात भी कही थी। सुशील मोदी ने आगे कहा कि लालू यादव जरूरत पड़ने पर किसी के भी पैर पकड़ सकते हैं।

लालू ने लिया बीजेपी का समर्थन: बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी के मुताबिक जब सीबीआई सुप्रीम कोर्ट गई तो लालू यादव ने प्रेम गुप्ता के जरिए अरुण जेटली को संदेश भी भेजा था। मोदी ने आरोप लगाया कि आरजेडी मुखिया लालू यादव ने कई मौकों पर बीजेपी का समर्थन लिया है। उन्होंने कहा कि लालू ने 1974 में जेपी आंदोलन और फिर उसके बाद 1975 में भी बीजेपी व आरएसएस की मदद ली थी। सुशील मोदी ने यहां तक आरोप लगाया कि लालू ने छपरा से चुनाव लड़ने पर भी आरएसएस और बीजेपी की मदद ली थी। उन्होंने जिक्र किया कि लालू बीजेपी का समर्थन लेने के लिए पार्टी के दफ्तर तक आए थे।

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: धनबाद में कीर्ति आजाद को दिखाए काले झंडे, समर्थक-विरोधियों में निकल आए फरसे
2 Ground Report : मोदी के दोबारा जीतने को लेकर अलीगढ़ के मुस्लिमों ने ऐसे किया रिएक्ट
3 Election 2019: राज्यवर्धन के पर्चा दाखिले में पहुंचे रामदेव, चुनाव अफसर के दफ्तर में कराने लगे अनुलोम-विलोम
ये पढ़ा क्या?
X