ताज़ा खबर
 

Election 2019: बेगूसराय में गांव वालों ने पहले किया कन्हैया का स्वागत, फिर बोले- वोट तो मोदी को ही देंगे

Lok Sabha Election 2019: बेगूसराय के एक गांव में लोगों ने पहले तो कन्हैया कुमार का स्वागत किया, लेकिन उनके जाने के कुछ देर बाद ही बाद ही पीएम नरेंद्र मोदी को वोट देने की बात कही।

बेगूसराय से सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार फोटो सोर्स- जनसत्ता

Lok Sabha Election 2019: बिहार की बेगूसराय लोकसभा सीट से सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार पीएम नरेंद्र मोदी पर लगातार हमला कर रहे हैं। कन्हैया के मुकाबले बीजेपी ने यहां से गिरिराज सिंह को मैदान में उतारा है। माना जा रहा है कि इस बार बेगूसराय में गिरिराज और कन्हैया के बीच मुकाबला होने से चुनाव दिलचस्प होने के आसार है। लेकिन इन सबके बीच सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि बेगूसराय के कासिमपुर गांव मैं जिन लोगों ने कन्हैया कुमार का फूल-मालाओं के साथ स्वागत किया। उन्हीं लोगों ने कन्हैया के जाने के कुछ मिनट बाद ही पीएम मोदी को वोट देने की बात कही।

क्या है वीडियो में: बता दें कि @rahulpandita नाम से बने ट्विटर अकाउंट से शेयर किए गए एक वीडियो में बेगूसराय के कासिमपुर, आजादनगर गांव में लोग बता रहे हैं कि यहां कन्हैया कुमार का वर्चस्व तो बना है, लेकिन देश में पीएम मोदी का ही हिसाब ही रहेगा। खास बात यह है कि इन सभी लोगों ने कुछ देर पहले ही कन्हैया का स्वागत किया था।

कन्हैया को पहनाई माला और फिर कहा मोदी को देंगे वोट: बता दें कि वीडियो में जब लोगों से पूछा गया कि आपने अभी तो कन्हैया कुमार का स्वागत किया है ऐसे में पीएम मोदी को वोट देने की बात? इसके जवाब में रामनंदन राय ने कहा कि गांव में कोई भी आएगा तो उसका स्वागत किया जाएगा, लेकिन गांव वालों ने वोट देने की बात पर पीएम मोदी का नाम लिया।

बेगूसराय से कौन-कौन है उम्मीदवार: बता दें कि बेगूसराय लोकसभा सीट पर सीपीआई की ओर से जेनएयू के पूर्व छात्र कन्हैया कुमार, बीजेपी से गिरिराज सिंह और राष्ट्रीय जनता दल से तनवीर हसन मैदान में हैं।

बिहार में कब होंगे चुनाव: बता दें कि बिहार में 7 चरणों में मतदान होगा। पहले चरण का मतदान 11 अप्रैल को शुरू होगा। इसके बाद 18 अप्रैल, 23 अप्रैल, 29 अप्रैल, 6 मई, 12 मई और 19 मई को मतदान होगा। बता दें कि बेगूसराय में चौथे चरण मतलब 29 अप्रैल को वोटिंग होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App