ताज़ा खबर
 
title-bar

बदायूं से BJP कैंडिडेट संघमित्रा मौर्य ने कहा- अगर मौका मिले तो दूसरे का वोट भी डाल देना, देखें VIDEO

Lok Sabha Election 2019: उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी और बदायूं से बीजेपी उम्मीदवार संघमित्रा मौर्य ने जनसभा में बोलते हुए कहा कि अगर कोई मौजूद न हो तो दूसरे का वोट भी डाल सकते हैं।

lok sabha election 2019: बीजेपी प्रत्याशी संघमित्रा मौर्य फोटो सोर्स- फेसबुक/संघमित्रा मौर्य

लोकसभा चुनाव के दौरान नेताओं के द्वारा सियासी बयानबाजी का दौर जारी है। इस बीच बदायूं से बीजेपी प्रत्याशी संघमित्रा मौर्य ने एक जनसभा के दौरान कहा कि अगर आपको फर्जी वोट डालने का मौका मिले तो डाल सकते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा हर जगह होता है कि फर्जी पर्ची पर वोट डाला जाता है। संघमित्रा मौर्य ने आगे कहा कि हालांकि ऐसा करना नहीं लेकिन अगर जिसका वोट हो और वो मौजूद न हो तो फर्जी वोट डाल सकते हैं। बता दें कि संघमित्रा मौर्य उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी हैं।

क्या बोलीं बीजेपी प्रत्याशी संघमित्रा: उत्तर प्रदेश के बदायूं से बीजेपी प्रत्याशी संघमित्रा मौर्य ने एक चुनावी जनसभा में बोलते हुए कहा, “एक भी वोट बचने न पाए और कोई न हो तो ये हर जगह चलता है कि फर्जी पर्ची पर वोट डाल आया जाता है। मौका मिले तो वो भी फायदा उठा लेना। करिएगा नहीं लेकिन मौका मिले तो… कोशिश करिएगा जिसका वोट हो उसी को डलवाना लेकिन वो अगर यहां न हो तो कर सकते हैं, थोड़ा-बहुत चोरी छिपे।” गौरतलब है कि चुनावों में जहां इस तरह के बयानों को लेकर चुनाव आयोग काफी सख्त है वहीं प्रत्याशी अपनी बयानबाजियों से बाज नहीं आ रहे हैं। हाल ही में बसपा सुप्रीमों मायावती, सीएम योगी आदित्यनाथ, सपा नेता आजम खान, केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी आदि पर चुनाव आयोग कार्रवाई कर चुका है।

 

इसके पहले दिया था ये बयान: बता दें कि योगी सरकार में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी संघमित्रा इसके पहले भी अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रही हैं। हाल ही में उन्होंने लोगों से कहा था कि यदि लोकसभा चुनाव के दौरान आपके बीच में कोई दादागिरी या गुंडागर्दी करने आता है तो उससे आप डरना नहीं क्योंकि मैं उन गुंडों से भी बड़ी गुंडी बन जाऊंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App