ताज़ा खबर
 

थप्पड़ कांड के बाद बोले केजरीवाल- हमलावर भेज मोदी ने दिया संदेश, जो उनके खिलाफ बोलेगा, बख्शा नहीं जाएगा

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमलवार के जरिए ये संदेश देने की कोशिश की जा रही है कि जो कोई मोदी के खिलाफ बोलेगा उसे बख्शा नहीं जाएगा।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल फोटो सोर्स- जनसत्ता

Lok Sabha Election 2019: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने ऊपर हुए हमले के एक दिन बाद 5 मई को एक प्रेस वार्ता कर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हमलवार के जरिए ये संदेश देने की कोशिश की जा रही है कि जो कोई मोदी के खिलाफ बोलेगा उसे बख्शा नहीं जाएगा। केजरीवाल ने कहा कि ये तानाशाही की निशानी है। इस दौरन उन्होंने पीएम के इस्तीफे की मांग की है।

National Hindi News, 05 May 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

पीएम मोदी को इस्तीफा देना चाहिए: सीएम अरविंद केजरीवाल ने थप्पड़ कांड के बाद आज आयोजित एक प्रेस वार्ता में कहा, “एक सीएम पर हमला होता है और केंद्र सरकार कहती है कि कोई शिकायत नहीं मिली है। पीएम मोदी को इस मामले में इस्तीफा देना चाहिए। ये हमला केजरीवाल पर नहीं दिल्ली के मैंडेट पर है।”

 

पीएम पर लगाया ये आरोप: केजरीवाल ने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा, “इस हमलावर को इसलिए भेजा गया ताकि देश को ये मैसेज दिया जा सके कि मोदी जी के खिलाफ जो भी बोलेगा इस देश के अंदर उसको बख्शा नहीं जाएगा। ये तानाशाही की निशानी है कि अपने खिलाफ हर आवाज को बंद कर दिया जाए।”

नौंवा हमला था मुझ पर: सीएम केजरीवाल ने कहा, “ये मुझ पर पिछले 5 सालों में नौंवा हमला था। जबकि सीएम बनने के बाद 5वीं बार हमला किया गया। मुझे नहीं लगता कि इतिहास में किसी दूसरे सीएम पर इस तरह के हमले हुए होंगे। इस समय देश में दिल्ली के सीएम की सुरक्षा की जिम्मेदारी विपक्षी पार्टी बीजेपी पर है।

Next Stories
1 Election 2019: लखनऊ में मतदान के बाद स्याही दिखाओ और डिस्काउंट पाओ, स्कूल फीस भी होगी माफ
2 Lok Sabha Election 2019: भदोही में तीन तलाक पर बोले पीएम मोदी, कहा- मुस्लिम बहनों को उनका हक दिलाना चाहते हैं
3 अखिलेश ने मोदी को बताया 180 डिग्री PM, कहा- जो कहते हैं, उसका उलट करते हैं, इनकी तो गिनती भी बिगड़ी
ये पढ़ा क्या?
X