ताज़ा खबर
 

सेनेटरी पैड की माला पहनकर चुनाव प्रचार करने निकले ‘अर्थी बाबा’, श्मशान घाट से की शुरुआत

Lok Sabha Election 2019: अर्थी बाबा के नाम से मशहूर राजन यादव अपने अजीबोगरीब चुनाव प्रचार की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। राजन ने अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत श्मशान घाट से करते हुए गले में 'सेनेटरी पैड' की माला पहन रखी है।

चुनाव प्रचार का अजीबोगरीब तरीका फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सियासी पारा चरम पर है। ऐसे में हर एक उम्मीदवार मतदाता को लुभाने के लिए कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देना चाहता है। इस क्रम में अर्थी बाबा के नाम से मशहूर राजन यादव अपने अजीबोगरीब चुनाव प्रचार की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। राजन ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। उन्होंने अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत श्मशान घाट से की है। इस दौरान राजन अपने गले में ‘सेनेटरी पैड’ की माला पहनकर चुनाव प्रचार के दौरान महिलाओं को पैड इस्तेमाल करने के प्रति जागरूक करते नजर आ रहे हैं।

कौन हैं अर्थी बाबा: आजमगढ़ से निर्दलीय लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहे राजन यादव उर्फ अर्थी बाबा इस चुनाव में अपने अलग अंदाज के लिए चर्चा में हैं। बता दें कि राजन उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के क्षेत्र गोरखपुर के रहने वाले हैं। इसके पहले राजन राष्ट्रपति, विधानसभा और लोकसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं।

Headline: National Hindi News, 07 April 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

सेनेटरी पैड की पहनते हैं माला: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्थी बाबा के नाम से मशहूर राजन चुनाव प्रचार के दौरान गले में सेनेटरी पैड की माला पहनते हैं। बकौल राजन वे घर-घर जाकर महिलाओं को सेनेटरी पैड के बारे में जागरूक करेंगे। इसके अलावा राजन का कहना है कि यदि वे चुनाव जीत गए तो वेतन से महिलाओं को मुफ्त में सेनेटरी पैड बाटेंगे। पोस्‍टर के माध्‍यम से भी राजन महिलाओं को जागरूकता का संदेश दे रहे हैं।

पहले योगी अब अखिलेश के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव: बता दें कि राजन उर्फ अर्थी बाबा ने 2009 के लोकसभा चुनाव में सीएम योगी के खिलाफ चुनाव लड़ा था। इसके अलावा 2017 के विधानसभा चुनाव में अभिनेता राजपाल यादव की पार्टी ने चौरीचौरा विधानसभा क्षेत्र से राजन को टिकट दिया था। बता दें कि इस बार राजन सपा प्रमुख अखिलेश यादव के खिलाफ आजमगढ़ से चुनाव लड़ने जा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App